April 18, 2024

65 लाख रूपये की लागत से बनने वाली सडक़ का किया शुभारम्भ : कृष्णपाल गुर्जर

Faridabad/Alive News : सरकार द्वारा निरंतर रूप से करवाए जा रहे विकास कार्यो की कड़ी में आज सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने स्थानीय सैक्टर 28 में हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के माध्यम से बनाई जाने वाली शनिदेव मंदिर वाली सडक़ के निर्माण कार्य का शुभारम्भ किया। लगभग 65 लाख रूपये की लागत से सैक्टर 28-29 की विभाज्य सडक़ के टी प्वाईंट तक इस सडक़ को आर एम सी विधि से आगामी 15 दिनों के भीतर ही बना कर तैयार कर दिया जाएगा। इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता शीशपाल पहलवान, डॉ. कौशल बाठला, मुकेश तौमर, अजय बैंसला, आर डब्लयु ए सैक्टर 28 के सचिव राजीव मल्होत्रा व सदस्य रंजीत बोकन प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

कृष्णपाल गुर्जर ने इस मौके पर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सबका साथ-सबका विकास और मुख्यमंत्री मनोहर लाल हरियाणा एक हरियाणवी एक की भावना के फलस्वरूप सभी क्षेत्रों व सभी वर्गो के लोगों का एक समान रूप से बिना किसी भेदभाव के सर्वागीण एवं चहुमुंखी विकास करने में जुटे हैं। पीएम-सीएम की इस जोड़ी के होते हुए किसी भी व्यक्ति को विकास की चिन्ता करने की आवश्यकता नही है। उन्होने लोगों का आह्वान किया कि वे सरकार की ओर से संचालित की जा रही सभी प्रकार की जनकल्याणकारी योजनाओ को शत-प्रतिशत रूप से सफल बनाने में अपना भरपूर सहयोग देते हुए इनका पूरा लाभ उठाएं।

स्थानीय लोगों ने गुर्जर को फूलमालाएं पहना कर भव्य स्वागत किया और उनके द्वारा करवाए जा रहे अभूतपूर्व विकास कार्यो के लिए उनका आभार प्रकट किया। इस अवसर पर हुडा के सम्बधित कार्यकारी अभियन्ता राजीव शर्मा व एसडीओ रामकिशन, भाजपा नेता व स्थानीय लोगों में एस के मितल, संजय सिंह, सुरेश मेहन्दीरता, अमित मिश्रा, देवा भाटी, दीपक मेहता, अजय बोकन, रामरतन, संजु सरपंच, अंकुर चैधरी, टीनु चपराना, एस. के. थापर व एम. पी. रूंगटा सहित कई अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।