April 24, 2024

‘केदारनाथ’ फिल्म के सेट पर खर्च हुए 7 करोड़ रुपए

New Delhi/Alive News : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ जल्द फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू करने वाली सारा अली खान की इस फिल्म का फर्स्ट शेड्यूल काफी वक्त पहले पूरा किया जा चुका है लेकिन अभी भी फिल्म की शूटिंग बची हुई है. एक चैनल के अनुसार दरअसल, इस फिल्म की कहानी केदारनाथ की है और इसमें केदरानाथ त्रासदी के सीन्स भी फिल्माए जाने हैं. इस वजह से फिल्म की आगे की शूटिंग के लिए मुंबई फिल्म सिटी में एक बड़ा सेट बनाया गया है.

एक वेबसाइट में प्रकाशित खबर के मुताबिक फिल्म के सेट पर 7 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं. फिल्म के एक सोर्स ने बताया, फिल्म सिटी में शूटिंग के लिए केदारनाथ मंदिर से लेकर, उसके आस-पास की जगह का सेट बनाया गया है और अब यहां पर केदारनाथ त्रासदी की शूटिंग की जाएगी. इसकी शूटिंग के दौरान काफी ज्यादा पानी का इस्तेमाल किया जाएगा. फिल्म के प्रोड्यूसर्स किसी भी तरह से इस फिल्म के साथ कॉम्प्रोमाइज नहीं करना चाहते.

रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के को-प्रोड्यूसर अभिषेक कपूर और प्रेरणा अरोड़ा फिल्म को लेकर अपने विजन के साथ किसी भी तरह से कॉम्प्रोमाइज नहीं करना चाहते और इस वजह से उन्होंने फिल्म का विशाल सेट बनाने के लिए 7 करोड़ खर्च करने का फैसला किया. बता दें, हाल ही के दिनों में इस फिल्म का सेट सबसे बड़ी फिल्मों के सेट में से एक है. फिल्म मेकर्स का फिल्म का यह सेट बनाने का एक कारण यह भी है कि वह केदारनाथ में फिल्म में फिल्माय जाने वाले बाढ़ के दृष्यों को नहीं फिल्मा सकते. इस वजह से उन्होंने फिल्म के सेट को मुंबई में बनाने का फैसला किया.