April 20, 2024

सामने आया एक्ट्रेस जायरा वसीम से फ्लाइट में छेड़छाड़ का मामला

New Delhi/Alive News : बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ से पोपुलर हुईं एक्ट्रेस जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. एक चैनल के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में दंगल गर्ल द्वारा बनाए गए एक वीडियो को सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि जायरा के साथ यह घटना आम जगह पर नहीं बल्कि विमान में घटित हुई, जब वे दिल्ली से मुंबई जा रही थीं. वीडियो में वह रोती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो के जरिए उन्होंने अपने आपबीती बताते हुए कहा कि उनकी सीट के पीछे बैठा एक अधेड़ उम्र का आदमी उन्हें लगातार परेशान कर रहा था. रोशनी कम होने की वजह से वह शख्स अपने पैरों से मेरे शरीर को बार-बार टच कर रहा था.

‘जायरा वसीम वर्ल्ड’ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किए गए इस वीडियो पर लोगों ने अपनी नाराजगी जताते हुए जायरा के सपोर्ट में आए हैं. लोगों ने जायरा को न रोने की सलाह दी है. लोगों का कहना है कि इस मामले में तुरंत एक्शन लेना चाहिए. वहीं, कुछ यूजर्स ने इसे शर्मनाक करार दिया है.

बता दें, ‘दंगल’ की सफलता के बाद आमिर ने जायरा को अपनी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में भी एक बड़ा मौका दिया था. हालांकि दीवाली के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने देश में कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन 15 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म साल 2017 की मुनाफे वाली फिल्म में से एक बन गई है.

इतना ही नहीं यह फिल्म विदेश में 38.28 करोड़ रुपए की कमाई करने में कामयाब रही है. अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी इस फिल्म को आमिर खान और किरण राव ने प्रोड्यूस किया था.