Poonam Chauhan
फरीदाबाद: डबुआ स्थित ए.डी.सी.सै.स्कूल में स्पोटर्स-डे का आयोजन हर्षोल्लास के साथ किया गया। इस मौके पर मुख्यातिथि के रूप में रोटेरियन महेन्द्र सर्राफा मौजूद रहे। वहीं विशिष्ठ अतिथि के रूप में नवोदय स्कूल के चेयरमैन आर.के.शर्मा, पीनवुड स्कूल के चेयरमैन नरेन्द्र परमार, नीरज वाजपेयी और बी.के.हाई स्कूल के चेयरमैन भूपेन्द्र श्योरान उपस्थित थे।

स्कूल के प्रिंसीपल सुभाष श्योरान ने आए हुए सभी अतिथियों को बुके भेटकर स्वागत किया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्यातिथि द्वारा द्वीप प्रज्जवलित कर या गया। स्पोटर्स-डे के अवसर पर स्कूल प्रागंण को गुब्बारो और झण्डो से सजाया गया था जोकि खिलाडिय़ों में जोश उत्पन्न करने का कार्य बखुबी कर रहा था। स्पोटर्स-डे के मौके पर स्कूल के नन्हे छात्रों के लिए कई तरह के खेलो का आयोजन किया गया, जिसमें बिस्कुट रेस, बोल कलेक्शन रेस, चेयर्स कलेक्शन रेस, बिंदी कलेक्शन रेस और फ्रॉग रेस को शामिल किया गया।

इसके पश्चात स्कूल के छात्रों ने डम्बल-शो से कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए। स्पोटर्स-डे पर खिलाडिय़ों ने अपना बेहतर परफॉरमेंस करते हुए दर्शको की तालियां बटोरने के साथ ही खुब वाह-वाही लुटी। इस मौके पर अपना अच्छा प्रदर्शन करते हुए बोल कलेक्शन गेम में आसमा ने प्रथम स्थान, यशिका ने द्वितीय स्थान व महक ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। वहीं र्फोग रेस में सिकन्दर ने प्रथम स्थान, अजरूद्दीन ने द्वितीय स्थान और महरन ने तृतीय स्थान हासिल किया। खेलों में विनर रहे खिलाडिय़ों को मुख्यातिथि ने मेडल पहनाकर सम्मानित किया।

इस मौके पर स्कूल के प्रिंसीपल सुभाष श्योरान ने विनर रहे छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि खेल हमारे जीवन का अभिन्न अंग है, हमें खेल से शारीरिक ऊर्जा प्राप्त होती है और हम स्वस्थ रहते है, खेल हमारे जीवन के लिए बहुत ही आवश्यक है। उन्होंने कहा कि खेलो में हार जीत लगी रहती है इसीलिए सफलता प्राप्त करने से चुक गए छात्रों को मन छोटा करने की आवश्यकता नहीं है बल्कि वह निरन्तर प्रयास करते रहे कामयाबी अवश्य हासिल होगी। इस मौके पर स्कूल की वाईस प्रिंसीपल मधु के साथ ही स्कूल का पूरा स्टाफ मौजूद था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here