Faridabad/Alive News : डबुआ स्थित ए.डी.सीनियर सेकेंडरी स्कूल में शनिवार को सर्वधर्म अनेकता में एकता दर्शाते हुए क्रिसमस का त्यौहार मनाया गया। इस मौके पर कक्षा नर्सरी से लेकर नौवीं तक के बच्चों ने भाग लिया। क्रिसमस सेलिब्रेशन के अवसर पर स्कूली छात्र सांता, मरियम और परियों की ड्रेस में बहुत ही मनमोहक लग रहे थे। इस अवसर पर बच्चों ने क्रिसमस का भरपूर लुत्फ उठाते हुए जमकर मस्ती और डांस किया।

क्रिसमस के अवसर पर सांता बने छात्रों ने सभी को गिफ्ट बांटे जिससे माहौल खुशनुमा हो गया। वहीं सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। क्रिसमस के अवसर पर 200 छात्रों ने मंच पर अपनी परफॉर्मेंस दी। वही जूनियर विंग की छात्राओं ने ‘आई एम बार्बी गर्ल’ और ‘मसी आया जमीं पर’ जैसे गानों पर अपनी परफॉर्मेंस देकर समा बांध दिया।

इस मौके पर नाटक के जरिए प्रभु यीशु के जीवन को दर्शाया गया। स्कूल के डायरेक्टर डॉक्टर सुभाष श्योरान ने छात्रों को क्रिसमस और नए साल की बधाई दी वही उन्होंने छात्रों को क्रिसमस के महत्व को समझाया और प्रभु यीशु के बताए मार्ग पर चलने की सलाह दी।

उन्होंने कहा कि सभी त्यौहार हमें प्रेम और भाईचारे का संदेश देते हैं इसलिए हमें इन त्यौहारों की महत्वता को गंभीरता से समझना होगा। इसके साथ ही उन्होंने सभी को क्रिसमस और नव वर्ष की शुभकामनाएं दी। इस मौके पर स्कूल का पूरा स्टाफ मौजूद रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here