April 23, 2024

A.D. Sr. Sec. School में अभिभावक ‘मेहन्दी प्रतियोगिता’ का आयोजन

Faridabad/Alive News : डबुआ स्थित, ए.डी.सी.सै.स्कूल में ‘मेहन्दी प्रतियोगिता’ का आयोजन धूमधाम से किया गया। यह प्रतियोगिता स्कूली छात्रों के अभिभावकों के लिए रखी गई थी, मेहन्दी प्रतियोगिता में क्लास नर्सरी से थर्ड क्लास तक के छात्रों के अभिभावकों ने अपने एक पार्टनर के साथ गर्मजोशी से भाग लिया। इस प्रतियोगिता में मुख्यातिथि के रूप में ग्रैंड कोलम्बस स्कूल के चेयरमैन सुरेश चंद्र मौजूद रहे। वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में बंशी स्कूल के चेयरमैन नारायण डागर, श्रीमति सुषमा श्योरान, श्रीमति ऊषा चन्द्र और बी.के.हाई स्कूल के डायरेक्टर भूपेन्द्र श्योरान ने शिरकत की।

10-sep-photo-2

‘मेहन्दी प्रतियोगिता’ में शुभानि शर्मा और मीना कटारिया जजिस रहे। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्यातिथि के द्वीप प्रज्जवलन से हुआ। इसके पश्चात स्कूल के चेयरमैन सुभाष श्योरान ने आए हुए अतिथियों का बुके भेटकर स्वागत किया और कार्यक्रम में पहुंचने पर आभार व्यक्त किया। वहीं उन्होंने अभिभावकों का कार्यक्रम में पहुचने और प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए तहे दिल से स्वागत किया और प्रतियोगिता का आरम्भ किया। इस प्रतियोगिता में लिमिटेड टाईम के अन्दर अभिभावकों को अपनी कला का प्रदर्शन करना था। इसके पश्चात जजिस ने सभी डिजाईनों में से बेस्ट डिजाईन का सिलेक्शन करते हुए फस्र्ट प्राईज गुफराना, सेकंड प्राईज राज कौर और थर्ड प्राईज अंजु को दिया।

10-sep-photo-3

इसके साथ ही 10 पार्टिसिपेंट को कॉन्सोलेशन पाईज दिया गया। वहीं सभी पार्टिसिपेंट को प्रतियोगिता में भाग लेने पर पार्टिसिपेशन गिफ्ट से नवाजा गया। इस मौके पर मुख्यातिथि सुषमा श्योरान ने सभी पार्टिसिपेंट को बधाई देते हुए कहा कि स्कूल प्रबंधन और अभिभावकों को एक-दूजे का साथ देना बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि अभिभावक अपने बच्चे पर पूरा फोकस दे और उनके आहार पर विशेष तौर से ध्यान दे, क्योंकि बच्चा सेहतमंद और बुद्धिमान तभी होगा जब उसका आहार ठीक होगा और अभिभावक अपने बच्चे को प्रतिदिन अलग-अलग लंच पैक करके दे ताकि उसका इंटरेस्ट फूड के प्रति बना रहे।

इसके साथ ही मेरा सभी से अनुरोध है कि बच्चों को सुबह नाश्ता कराकर जरूर भेजे, क्योंकि यदि बच्चे को टाईम से आहार नही मिलेगा तो उसका शारीरिक और मानसिक विकास कैसे होगा। इसके पश्चात सभी अभिभावकों को रिफ्रेंशमेंट दी गई। इस मौके पर स्कूल का पूरा स्टाफ मौजूद रहा।