April 20, 2024

भारत कालोनी में मार्किट की सुरक्षा को लेकर बैठक का आयोजन

Faridabad/Alive News : खेडी रोड मार्किट नहरपार भारत कालोनी में पुलिस और दुकानदारों के बीच मार्किट की सुरक्षा व सीसीटीवी के बारे में एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में मुख्य रूप से खेडीपुल चौकी इंचार्ज जयकिशन, एएसआई फतेह सिंह, सीटी नरेश यादव, जाहिदखान, अरविंद कुमार व भारतीय विश्वकर्मा जनहित सेवा समिति के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं वरिष्ठ भाजपा नेता कमल सौरोत, भाजपा जिला सचिव किरण सौरोत अध्यक्ष संजय ङ्क्षसह, जिला अध्यक्ष जीतेन्द्र सिंह, जय कुमार, ऋषिक्राज गुप्ता आदि उपस्थित थे।

इस अवसर पर चौकी इंचार्ज जयकिशन ने कहा कि पुलिस और पब्लिक एक दूसरे का सहयोग करे तो अवश्य ही अपराध पूरी तरह से समाप्त हो जायेगा। उन्होंने कहा कि किसी भी अपराध व घटना की जिम्मेवारी जनता को सबसे पहले लगती है अगर जनता समय रहते उसकी जानकारी पुलिस तक पहुंचा दे तो पुलिस अपराधियों को पकड़ सकती है, इसीलिए आपका सहयोग हमारे लिए सबसे अधिक जरूरी है। इस अवसर पर विश्वकर्मा जनहित सेवा समिति के प्रदेश उपाध्यक्ष कमल सौरोत एवं अध्यक्ष संजय सिंह ने मार्किट की सुरक्षा एवं सीसीटीवी कैमरों को लगाए जाने का स्वागत किया और पुलिस प्रशासन का भी आभार जताया। सौरोत व संजय सिंह ने कहा कि पुलिस प्रशासन के साथ क्षेत्रवासी पूरी तरह से कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे।

बैठक में मुख्य रूप से जिला पार्षद जगत ङ्क्षसह एडवोकेट, सुशील प्रधान हार्डवेयर एसोसिएशन, अश्वनी शर्मा, कपिल जैन जैन इलेक्ट्रोनिक्स, मनोज प्रोविजन स्टोर, महेश बीकानेर स्वीटस, हर्ष मेडिकल स्टोर, राजू होटल, मुकेश जिंदल और सभी दूकानदारों ने इस कार्य पर अपनी सहमति जताते हुए पुलिस प्रशासन का आभार जताया।

कमल सौरोत व संजय सिंह ने कहा कि हमारा क्षेत्र पूर्ण रूप से अपराध मुक्त हो इसके लिए सीसीटीवी कैमरे अति आवश्यक है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद के पुलिस कमिशनर ने जबसे पदभारा संभाला है उन्होने समस्त क्षेत्र को अपराध मुक्त बनाने का पूरा प्रयास किया है और उसके लिए हम उनके साथ सदैव कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे।