April 27, 2024

अभिभावक हल्ला-बोल रैली के प्रबंधन को लेकर बैठक का आयोजन

Faridabad / Alive News : रविवार को हरियाणा अभिभावक एकता मंच ने सैक्टर-10 में एक बैठक आयोजित करके 10 जुलाई को आयोजित की जाने वाली अभिभावक हल्ला-बोल रैली की प्रबंध व्यवस्था तय की। बैठक में इस बात पर खुशी जाहिर की गई कि रैली के प्रचार-प्रसार के लिये अभिभावकों के बीच में जाने पर उनका सकारात्मक सहयोग मिला है।

अभिभावक अब निजी स्कूलों की लूटखसोट व मनमानी का खुलकर विरोध कर रहे हैं। इसी के चलते अब तक शहर के 25 निजी स्कूलों में पैरन्टस एसोसिएशन का गठन किया जा चुका है। जिन 10 स्कूलों पहले से ही पैरन्टस एसोसिएशन है उसमें भी और अधिक अभिभावक शामिल हुये हंै।

बैठक में प्रदेश अध्यक्ष ओपी शर्मा, प्रदेश महासचिव कैलाश शर्मा, जिला अध्यक्ष एडवोकेट शिव कुमार जोशी, जिला सचिव डा.मनोज शर्मा, पेरेंट्स एसोसिएशन ग्रांड कोलम्बस इंटरनैशनल, एपीजे, एमवीन, मार्डन डीपीएस, डीएवी, रयान, द्रोणाचार्य, मानव रचना, हरमन मायनर, आइशर, जीवा, मार्डन, टैगोर, अग्रवाल, डाईनेस्टी, सैन्ट जोनस आदि के पदाधिकारी ओमबीर सिंह, बीएस विर्दी, रमेश राणा, सुरेन्द्र अदलखा, वेदप्रकाश, पंकज मक्कड़, देवनंदन, योगेश डाबर, गिरीष कुलकरणी, कपिल गांधी, आदि ने भाग लेकर रैली को कामयाब बनाने का संकल्प लिया। सभी ने कहा कि वे गली-गली में अभिभावकों से सम्पर्क करके रैली में आने के लिये आमंत्रण पत्र दे रहे है।

स्कूल खुलने पर वे स्कूलों के सामने भी रैली में भाग लेने के लिये अभिभावकों से सम्र्पक करेंगे। उन्होंने बताया कि अभिभावक शहर के 4 क्षेत्रों से वाहन रैली निकालते हुये रैली स्थल पर पहुचेंगे। डॉ. मनोज शर्मा ने बताया कि यह अभिभावक हल्ला बोल रैली 10 जुलाई को सुबह 10 बजे डीएलएफ सैक्टर-10 स्थित तैरापंथ भवन में आयोजित की जायेगी। रैली की सफलता के लिये 51 सदस्यों की एक मंच टीम का गठन किया गया है जो रैली के मुख्य प्रबंधक एडवोकेट आई डी शर्मा के संयोजन में कार्य करेगी।

जिला अध्यक्ष एडवोकेट शिव कुमार जोशी ने बताया कि हल्ला बोल रैली में मंच के आगामी कार्यक्रम व आंदोलन की रूपरेखा तय की जायेगी और मंच द्वारा दो बार सांसद व विधायकों को दिये गये ज्ञापन व मांग पत्र पर इन जन प्रतिनिधियों द्वारा अभिभावकों के हित में कोई भी उचित कार्यवाही व करने के बारे में विस्तार से बताया जायेगा और आगामी नगर निगम पार्शद चुनावों में मंच की भूमिका के बारे में भी अभिभावकों की राय जानी जायगी।