Patna : बिहार के सुपौल में एक बेटे ने अपने पिता पर आतंकी बनने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है। बेटे ने पिता के खिलाफ सुपौल नगर थाना, डीएम और एसपी को आवेदन दिया है। उसने आरोप लगाया है कि पिता कहते हैं आतंकी बन जाओ, पाकिस्तान के लिए लड़ोगे तो पैसा और जन्नत मिलेगी। पिता आतंकी बनने के लिए बना रहे हैं दबाव…

सुपौल जिला मुख्यालय के वार्ड पांच के डकहीघाट मोहल्ले रहने वाले राजाउद्दीन ने अपने पिता शाहबुद्दीन पर उसे आतंकवादी बनाने का दबाव डालने का आरोप लगाया है और थाना पहुंच कर शिकायत की है। उसने थाने में दिए अपने आवेदन में लिखा है कि उसे कश्मीर का जेहादी बनाकर पाकिस्तान के लिए काम करवाने की कोशिश की जा रही है। राजाउद्दीन ने कहा कि पिता आतंकी बनाने को लिए उसे और उसकी पत्नी को प्रताड़ित करते हैं।

बेटे ने कहा-पिता हैं मौलवी, लोगों को भड़काते हैं
बेटे ने आरोप लगाया कि पिता लालची मौलवी हैं। वह मुंगेर में स्थित मदरसा में रह कर चंदा वसूलते हैं। बेटे राजाउद्दीन का कहना है कि मेरे पिता न केवल कट्टरपंथी हैं, बल्कि बहुत ही लालची किस्म के इंसान हैं। वह लालच में कुछ भी कर और करवा सकते हैं। मुंगेर में वे मुस्लिम भाईयों को भड़का रहे हैं।

4

शादी के बाद से ही कश्मीर जाने को कहते हैं
राजाउद्दीन ने कहा कि मुझे शादी के बाद से ही कहने लगे कि तुम्हे कश्मीर जाना है। पाकिस्तानी मुस्लमान के लिए तुम्हे मुजाहिद्दीन बनना या आतंकी बनना है। इसके लिए तुम्हें बहुत सारे रुपए मिलेंगे और मौज करोगो। तुम जन्नती बन जाओगे। तुम्हें इतने सारे पैसे मिलेंगे, जिससे तुम्हारा सारा परिवार ऐश करेगा। बेटे ने जब पिता की बात मानने से इंकार की तब उसे और उसकी पत्नी को घर से निकाल दिया गया।

बात नहीं मानने पर होती है मारपीट
बेटे ने पिता पर आरोप लगाया कि उसकी पत्नी को घर से निकाल कर एक छोटे से कोने में रहने के लिए कहा गया। उसकी पत्नी को पिता और भाई दोनों मिलकर प्रताड़ित कर रहे हैं। पिता और भाई की बात नहीं मानने के बाद उसके साथ मारपीट भी की जाती है। वे सभी काफी डरे सहमे हैं।

पुलिस ने कहा- मामले की हो रही जांच
सदर थानाध्यक्ष राम इकबाल यादव ने कहा कि मामला पारिवारिक विवाद से जुड़ा है और यह विवाद भाईयों और पिता को लेकर है। वैसे गंभीरता से जांच की जा रही है। जांच में जो भी निकलकर सामने आएगा, उसी के अनुसार आगे की कार्रवाई होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here