April 26, 2024

सावित्री पॉलीटेक्निक में दिवाली मेले पर लगा रहा दर्शको का तांता

Faridabad/Alive News : नेहरू ग्राउंड स्थित सावित्री पॉलीटेक्निक फॉर वूमेन में दिवाली के अवसर पर तीन दिवसीय दिवाली मेले का आयोजन किया गया। दिवाली मेले के दूसरे दिन नगर निगम फरीदाबाद के प्रोजेक्ट अफसर द्वारका प्रसाद ने मेले में शिरकत की। इस अवसर पर संस्थान के सीएमडी एस.एन.दुगगल ने द्वारका प्रसाद का फूल गुलदस्ता देकर सम्मानित किया। इसके उपरांत उन्होंने प्रदर्शनी का अवलोकन किया और छात्राओ द्वारा बनाई गई कलात्मक वस्तुओं की सराहना की।

24-photo-7

इस मौके पर प्रोजेक्ट अफसर द्वारका प्रसाद ने कहा कि छात्राओं ने जिस तरह प्रदर्शनी में अपनी कला का प्रदर्शन किया इससे पता चलता है की छात्राओं ने प्रदर्शनी को लेकर काफी मेहनत की है जो सराहनीय है उन्होंने कहाकि इस तरह के मेले समय-समय पर लगते रहने चाहिए, जिसमे छात्राओं को अपनी प्रतिभा को दिखाने का मौका मिलता है।

इस मौके पर संस्थान के चेयरमैन एस.एन.दुग्गल ने कहाकि उनका हमेशा प्रयास रहा है की छात्राओं को शिक्षा व आर्ट एंड क्राफ्ट के माध्यम से निपुण तथा स्वाबलंबी बनाना जिससे समय पडऩे पर वह अपनी तथा अपने परिवार की जिम्मेदारी उठा सकें।

प्रदर्शनी के दूसरे दिन के अंत में संसथान की प्रधानाचार्या कमलेश शाह ने प्रदर्शनी में हिस्सा ले रही सभी छात्राओं और शिक्षिकाओं के साथ अवलोकन करने आए लोगों का धन्यवाद किया।