March 29, 2024

‘आप’ नेता ने सुलझाया बाल्मीकि समाज के लोगों का जमीनी विवाद

Faridabad/Alive News : आम आदमी पार्टी के बडख़ल विधानसभा अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने बाल्मीकि समाज के दो पक्षों का मंदिर की जमीन को लेकर चल रहा विवाद सुलझा दिया, जिसको लेकर दोनों पक्षों के लोग भड़ाना का धन्यवाद देने पहुंचे। भड़ाना ने कहा कि बडख़ल विधानसभा के नेहरू कॉलोनी के लोग बाल्मीकि मंदिर की जमीन पर कुछ लोगों द्वारा जबरन कब्जा करने की शिकायत लेकर उनके पास पहुंचे थे।

जिसको लेकर उन्होंने बाल्मीकि समाज के दोनों पक्षों को बुलाया और आपसी सहमति से उनका जमीनी विवाद निबटाया। जिससे संतुष्ट होकर सौरभ बाल्मीकि, जयपाल बेनीवाल, प्रमोद, भीम, आनंदपाल गोहिल, डा. चतर सिंह, जीतू तमोली, बंटी, विजय कनीराम, अनु सौरव बाल्मीकि अध्यक्ष मंदिर कमेटी, विष्णु सारवान, जयपाल बेनीवाल अध्यक्ष अंबेडकर आंदोलन आदि दोनों पक्षों के लोग धर्मबीर भड़ाना के निवास पर पहुंचे और उनका धन्यवाद अदा किया।

भड़ाना ने कहा कि उनका हमेशा यही फर्ज रहता है कि समाज में आपसी भाईचारा एवं समन्वय बना रहे। झगड़ा किसी भी समस्या का समाधान नहीं है। उन्होंने कहा कि होली का पर्व भी आपसी भाईचारे एवं प्रेम का संदेश देता है और इससे बढकऱ कोई चीज नहीं है। हमें, हमेशा प्रेम एवं सौहार्द के साथ समस्याओं का निबटान करना चाहिए।