Faridabad/AliveNews

आम आदमी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने आज आप नेता धर्मवीर भडाना के नेतृतव में प्रदूषण मुक्त अभियान के तहत विशाल साईकिल रैली को बढखल विधानसभा क्षेत्र स्थित इण्डिया कॉलेज से रवाना किया। इस अवसर पर सैकड़ों साईकिलों के काफिले को हरी झण्डी दिखाकर धर्मवीर भडाना उपस्थित सैकडों कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाया। यह रैली इण्डिया कॉलेज से निकल कर बी.के.चौक से होती हुई विभिन्न बाजारों से होते हुए अपने गंतव्य इण्डिया कॉलेज पहुंची।

साईकिल रैली रवाना करने से पूर्व उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए धर्मवीर भडाना ने कहा कि इस साईकिल रैली का मुख्य ध्येय केवल यही है कि हम अपने क्षेत्र को प्रदूषण मुक्त बनाये। उन्होंने कहा कि आज बच्चा, बूढ़ा व जवान सभी इस प्रदूषण रूपी राक्षस से पूरी तरह से ग्रस्त हो चुके है जिससे उनके स्वास्थय पर बुरा असर पड़ रहा है और कई लोगों ने तो इस जहरीले प्रदूषण के कारण अपनी जान भी गंवा ली है।

इसीलिए आम आदमी पार्टी के बैनर तले इस कार्य को शुरू किया गया है क्योकि आप पार्टी केवल जनता के हित की सोचती है और उसने जो निर्णय व योजनाएं बनायी है वह भी जनता के हित की है इसी को देखते हुए इस साईकिल रैली का आयोजन भी किया गया है। धर्मवीर भडाना ने कहा कि इस साईकिल रैली के माध्यम से हम जन जन को यह बताना चाहते है कि आप भी प्रदूषण को दूर करने में साईकिल का प्रयोग करे ताकि हमारे वाहनों से निकलने वाला प्रदूषण हमारी ही जान का दुश्मन ना बन जाये।

उन्होंने कहा कि जितने कम वाहन होंगे उतना कम प्रदूषण होगा और यही आम आदमी पार्टी की सोच है कि जनता को अच्छा, स्वच्छ शासन दे और उसी के लिए इस तरह के अभियान को चलाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here