आठ वर्षीय बच्ची के साथ किया गया दुष्कर्म का प्रयास

0
73

Palwal/Alive News: घर के बाहर खेल रही आठ वर्षीय बच्ची को पैसे देने का लालच देकर सुनसान जगह पर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया। बच्ची की मां द्वारा विरोध करने पर आरोपी व उसके परिवार वालों ने जान से मारने की धमकी दी। महिला थाना पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर दर्जनभर नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

हरियाणा प्रदेश में नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म जैसे घिनौने अपराध थमने का नाम नही ले रहे है। ताजा मामला पलवल के एक गांव का है जहां पर घर के बाहर खेल रही आठ वर्षीय बच्ची को पैसे का लालच दिया गया और सुनसान जगह पर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया। महिला थाने में एएसआई के पद पर कार्यरत प्रवीण ने बताया कि एक पीडि़ता महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह और उसका पति रिक्शा चलाता है और वह मेहनत मजदूरी करती है।

8 जून को पीडि़ता व उसका पति मेहनत मजदूरी करने के लिए गए हुए थे।आठ वर्षीय बच्ची घर के बाहर रिक्शा पर खेल रही थी। उसी दौरान गांव हसनपुर निवासी रुपचंद ने उसके परिवार वालों को शराब पीलाकर भेज दिया। रुपचंद बच्ची को पैसों का लालच देकर सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। बच्ची के शोर को सुनकर पीडि़ता की बड़ी बेटी मौके पर पहुंच गई और रुपचंद के कब्जे से बच्ची को छुडाया।

पीडि़ता ने जब इस बात का विरोध किया तो रुपचंद, रामपाल, रतन सिंह, विनोद, फीलान, राकेश, सोनू, कुंवरपाल, तुलसी, सीमा, नीतू व फूलन देवी ने उनके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। पीडि़ता का आरोप है कि आरोपी उसे पहले भी धमकी दे चुके है। पीडि़ता ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने बच्ची की मेडिकल जांच कराने के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी फरार है जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है।

Print Friendly, PDF & Email