April 26, 2024

एबी डिविलियर्स और डेल स्टेन को मिली डे-नाईट टेस्ट में जगह

Johannesburg/Alive News : दक्षिण अफ्रीका ने जिंबाब्वे के खिलाफ एकमात्र दिन-रात्रि टेस्ट के लिए 14 सदस्यीय टीम में एबी डिविलियर्स और डेल स्टेन को जगह दी है. यह टेस्ट 26 दिसंबर से पोर्ट एलिजाबेथ में खेला जाएगा.

एक चैनल के अनुसार बल्लेबाज डिविलियर्स जनवरी 2016 से टेस्ट मैच नहीं खेले हैं, जबकि तेज गेंदबाज स्टेन को नवंबर 2016 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट के दौरान कंधे में फ्रैक्चर हुआ था और उन्होंने पिछले महीने की प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की. फाफ डु प्लेसिस को कप्तान बनाया गया है. वह हालांकि कंधे के ऑपरेशन के कारण हाल में क्रिकेट से दूर रहे हैं.

पीठ की चोट के कारण हाल में बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से बाहर रहे तेज गेंदबाज वर्नोन फिलेंडर की भी टीम में वापसी हुई है. दक्षिण अफ्रीका के शीर्ष चार तेज गेंदबाज इस मैच के लिए एकजुट हुए, क्योंकि बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में लगी चोट से उबरने के बाद मोर्ने मोर्कल एक बार फिर टीम का हिस्सा होंगे.

टीम इस प्रकार है: फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), हाशिम अमला, तेंबा बावुमा, क्विंटन डिकाक, थ्युनिस डिब्रून, एबी डिविलियर्स, डीन एल्गर, केशव महाराज, एडन मार्कराम, मोर्ने मोर्कल, एंडिले फेहलुकवायो, वर्नोन फिलेंडर, कैगिसो रबाडा और डेल स्टेन