April 27, 2024

ABVP छात्रों ने निकाली चुनाव जागरूकता रैली

Faridabad/Alive News : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) केे छात्र नेता मयंक विधूडी, अर्जुन रैक्सवाल, गजेन्द्र गूर्जर, सागर गूर्जर के नेतृत्व में एक बैठक का आयोजन फरीदाबाद सूरजकुण्ड रोड स्थित आनंदवन में सम्पन्न हुई। बैठक से पूर्व फरीदाबाद के सभी एबीवीपी के पदाधिकारियों व सदस्यों ने जागरूकता रैली निकालकर डीयू चुनावों में एबीवीपी को विजयी बनाने की अपील की। इस जागरूकता रैली में हजारोंं की संख्या में छात्र, छात्राओं ने हिस्सा लिया और सभी ने एबीवीपी को भारी मतों से विजयी बनाने का प्रण किया।

इस मौके पर छात्र नेता मनोज भाटी, कुंदन नम्बरदार, साहिल पहलवान, सौरव पहलवान सहित अन्य हजारों छात्र छात्राओं ने एबीवीपी को विजयी बनाने की अपील की। बैठक को सम्बोधित करते हुए छात्र नेता अर्जुन रैक्सवाल, मयंक विधूडी, गजेन्द्र गूर्जर ने संयुक्त रूप से उपस्थित छात्र छात्राओं को सम्बोधित करते हुए कहाकि इस बैठक का मुख्य उददेश्य डीयू चुनावों में एबीवीपी प्रत्याशियों को भारी मतो से विजयी बनाना है।

उन्होंने कहा कि इस बैठक के उपरांत एबीवीपी के समस्त पदाधिकारी व कार्यकर्ता विभिन्न रेलवे स्टेशन, बस स्टेण्डो में जा जाकर दिल्ली पढऩे वाले छात्र छात्राओं को एबीवीपी के प्रत्याशियों को विजयी बनाने की अपील करेंगे साथ ही उन्हें एबीवीपी की योजनाओं के बारे में अवगत करायेंगे।

उन्होंने कहा कि एबीवीपी एक ऐसा छात्र संगठन है जो कि छात्रों के हितों की लड़ाई सदैव लड्ता रहा है और लडता रहेगा। उन्होंने कहा कि छात्र छात्राओं को विभिन्न तरह की सुविधाएं उपलब्ध कराने में एबीवीपी ने सदैव अपनी अहम भूमिका निभाई है।