April 26, 2024

इनेलो विधायक पर लगाया ठेकेदारों से कमीशन मांगने का आरोप

Faridabad/ Alive News : भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष एवं पूर्व भाजपा प्रत्याशी यशवीर डागर ने एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के इनेलो विधायक नगेंद्र भड़ाना पर ठेकेदारों से 8-10 प्रतिशत जबरन कमीशन मांगे जाने का आरोप लगाते हुए उन्हें नसीहत देते हुए कहा कि मोदी-मनोहर सरकार में भ्रष्टाचार व कमीशनखोरों के लिए कोई जगह नहीं है और ऐसे कमीशनखोरों को जनता आने वाले समय में सबक सिखाने का काम करेगी।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के आर्शीवाद से आज समूचे एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में करोड़ो रुपए के विकास कार्य प्रगति पर है, परंतु निजी स्वार्थ के चलते विधायक क्षेत्र के विकास में बाधक बने हुए है, जिसे किसी कीमत पर सहन नहीं किया जाएगा और अगर विधायक ने अपनी कार्यशैली नहीं बदली तो भाजपा कार्यकर्ता उनके खिलाफ जनांदोलन छेडऩे से भी गुरेज नहीं करेंगे।

डागर आज संजय कालोनी में ठेकेदारों द्वारा अधूरे छोड़े गए विकास कार्याे की शिकायत मिलने के चलते स्थानीय लोगों से मिलने आए हुए थे। लोगों ने डागर को बताया कि ठेकेदारों ने सीवरेज व पानी की लाईनों के लिए गड्ढे तो खोद दिए परंतु बीच में ही काम छोड़ दिया, जिसके चलते उन्हें भारी परेशानियां हो रही है। जब ठेकेदारों से इन कार्याे को पूरा करने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा कि विधायक महोदय उनसे विकास कार्याे की एवज में 8 से 10 प्रतिशत कमीशन मांगते है, ऐसे में वह आगे काम नहीं कर सकते।

लोगों की समस्याएं सुनने के बाद डागर ने उन्हें आश्वस्त किया कि रुके हुए विकास कार्य जल्द पूरे करवाए जाएंगे। डागर ने स्थानीय विधायक को चेताते हुए कहा कि वह क्षेत्र में हो रहे विकास कार्याे में बाधक न बने, अन्यथा भाजपा कार्यकर्ता उनका डटकर विरोध करेंगे। इस अवसर पर भाजपा पाली मंडल अध्यक्ष राजपाल दहिया ने कपिल चौधरी को उपाध्यक्ष, प्रदीप यादव व धनजंय कुमार को पाली मंडल सचिव नियुक्त किया।

क्या कहते है विधायक

एनआईटी विधानसभा में विकास कार्य जोरो पर हैं, इन्हें यशवीर डागर पचा नही पा रहे है। केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, केबिनेट मंत्री विपुल गोयल और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के आर्शीवाद से एनआईटी विधानसभा में विकास कार्य बड़े पैमाने पर चल रहे हैं, उन्हें देखकर वो बोखलाए हुए है।
नागेंदर भड़ाना, विधायक एनआईटी।