April 25, 2024

चिंतित हैं अभिनेत्री इलियाना, किस बारे में नहीं कर पाती किसी से खुलकर बात…

मुंबई: अभिनेत्री होने के नाते इलियाना डीक्रूज हमेशा अच्छा दिखने का दबाव महसूस करती रही हैं। बकौल इलियाना, एक अभिनेत्री होने के कारण मैंने हमेशा से यह दबाव महसूस किया है कि मुझे सुंदर दिखना है। ‘बर्फी’ की अभिनेत्री ने बताया कि उन्हें अपनी असामान्य शारीरिक बनावट को स्वीकारने में काफी संघर्ष करना पड़ा और लंबे समय तक इसे लेकर वह चिंतित रही हैं।

mth953836जब मैं बहुत दुबली-पतली थी…
इलियाना ने कहा कि एक समय था जब मैं बहुत दुबली-पतली थी और लंबे समय तक मैं ऐसी ही रही। तब मेरा वजन बहुत कम था, लेकिन इसके बाद मेरा वजन काफी बढ़ गया और मैं खुद में सोचती ‘हे भगवान.. मैं कितनी मोटी हो गई हूं’। अपनी इस असामान्य शारीरिक काया के बारे में मैं किसी से खुलकर बात नहीं कर पाती। उन्होंने कहा कि अब मैं ऐसी स्थिति में आ गई हूं कि जैसी मैं दिखती हूं उससे मैं बहुत खुश नहीं हूं। लेकिन, मैं इस पर काम करूंगी। इसे लेकर मुझे कोई पछतावा नहीं है।

Ileana_Dcruz_29खुद को आइने में देखती हूं…
यह पूछे जाने पर कि क्या एक अभिनेत्री होने के नाते उन पर हमेशा से अच्छा दिखने का दबाव रहा है, इस पर इलियाना ने कहा कि बिल्कुल, जब भी मैं बाहर जाती हूं, किसी आम लड़की की तरह मैं भी खुद को आइने में देखती हूं कि मैं अच्छी दिख रही हूं या नहीं। इसके बाद जब पत्रकार मेरी आलोचना करते हैं तो मैं खुद से कहती हूं इन तस्वीरों में मैं अलग क्यों दिख रही हूं।

1अक्षय के साथ ‘रुस्तम’ में दिखेंगी इलियाना
इलियाना का मानना है कि ऐसी स्थिति में दूसरे क्या सोचते हैं, हमें इस बारे में नहीं सोचना चाहिए, बल्कि अपने खुद के व्यक्तित्व पर भरोसा करना चाहिए। इलियाना ने ‘मैं तेरा हीरो’, ‘फटा पोस्टर निकला हीरो’ और ‘हैप्पी एंडिंग’ जैसी हिन्दी फिल्मों में काम किया है। इलियाना की अगली फिल्म ‘रुस्तम’ है, जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी।