April 20, 2024

12 मेरिट के साथ ए. डी स्कूल का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत

Faridabad/ Alive News: डबुआ कॉलोनी स्थित ए. डी सीनियर सेकेंडरी स्कूल का 12वीं कक्षा का सीबीएसई का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा। विद्यालय के 12 छात्रों ने मेरिट लिस्ट में नाम दर्ज करवाया। स्कूल के अध्यापक एवं स्टाफ ने मेधावी छात्रों को मिठाई खिलाकर फूल मालाओं से स्वागत किया। स्कूल की छात्रा पूर्णिमा शर्मा ने नॉन मेडिकल में 91 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय में टॉप किया। वहीं इशिता शर्मा ने 88.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर द्वितीय स्थान तथा लवली ने 87.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर तीसरा स्थान हासिल किया। इसके अलावा शिवम नेगी ने फिजिक्स में 94 अंक, मैथ्स में 94 अंक तथा केमिस्ट्री में 95 अंक प्राप्त कर स्कूल में शानदार प्रदर्शन किया।

कामर्स ग्रुप में मयंक मल्होत्रा ने 88 प्रतिशत अंक प्राप्त करके स्कूल में प्रथम स्थान प्राप्त किया। इसके अतिरिक्त ध्रुव ने इंग्लिश में 94 अंक तथा रितिका शर्मा ने इंग्लिश में 91 प्रतिशत अंक लेकर स्कूल में टॉप किया है।
इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ सुभाष श्योराण एवं उप-प्रधानाचार्य मधु शर्मा ने बच्चों की सफलता पर मुहं मीठा कराकर प्रोत्साहित करते हुए कहा कि यह परिणाम बच्चों के साथ अध्यापकों की मेहनत को दर्शातें हैं। इस ख़ुशी के मौके पर छात्र एवं उनके अभिभावकों के साथ अध्यापक भी उतने ही बधाई के पात्र हैं जितने ये होनहार छात्र। उन्होंने कहा कि स्कूल हर वर्ष इसी तरह 90 प्रतिशत के छात्र तैयार करता आ रहा है। इस बार स्कूल में शत प्रतिशत रिजल्ट के साथ 90 प्रतिशत से ऊपर रिजल्ट दिया है।