वर्ल्ड विजन द्वारा नशा मुक्ति जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

0
49

Alive News/ Faridabad, 19 March : वर्ल्ड विजन द्वारा नशा मुक्ति जागरूकता कार्यक्रम आयेाजन मिलन वाटिका में किया गया। जिसका संचालन कोरडिनेटर महावीर सोनी एवं राजीव कुमार ने किया। इसमें ए.सी. नगर और इन्द्रा नगर के लगभग 200 से अधिक महिलाओं व पुरूषों ने हिस्सा लिया।

इस कार्यक्रम को निर्देशित करने के लिए डा. भारत भूषण (मुस्कार फाउन्डेशन रेाहिणी) को आंमत्रित किया गया। जिन्होंने अपने उदबोधन में लोगों केा जागरूक करते हुए नशे के विभिन्न प्रकार और उससे होने वाली विभिन्न प्रकार की समस्याओं से अवगत कराते हुए समाज के कल्याण के लिए अपने परिवार और विशेषकार बच्चो को इस प्रकार से नशा ना करने व दूर रहने की प्रेरणा दी।

इस मौके पर वल्र्ड विजन के कोरडिनेटर महावीर सोनी एवं राजीव कुमार ने भी नशे से होने वाली हानियों के बारे में आये हुए लोगों को अवगत कराया और कहाकि नशा एक ऐसी चीजे है जिससे नुकसान ही नुकसान होता है लाभ कुछ नहीं।

उन्होंने इस नशे से दूर रहने का आव्हान किया ओर अपने जीवन को सफल बनाने के लिए प्रेरणा दी। साथ ही उन्होंने नशे को दूर करने में अन्य सामाजिक, धार्मिक, राजनेताओं, शिक्षाविदो सहित लोगों से आव्हान किया कि वह इसमें सहयोग करे।

Print Friendly, PDF & Email