April 19, 2024

एडवांस्ड कॉलेज में लगे जॉब फेयर में 40 छात्रों को मिला रोजगार

Palwal/ Alive News : एडवांस्ड एजुकेशनल इंस्टीट्यूशन में लगाए गए जॉब फेयर में छात्रों का रूझान देखते ही बनता था। 9 व 10 जून को लगे इस दो-दिवसीय इस जॉब फेयर में देशभर की नामी-गिरामी कंपनियां ने शिरकत की थी जिनमें मेनटेक ग्रुप, एचसीएल, सोप्रा, एसेंचर, ब्रिटिश टेलिकॉम, इनोवर डिजिटल, एक्स्ट्रा माक्र्स (रिलायंस), हिटेची, चॉयस ग्रुप, जीनस, वाई-फाई कम्यूनिकेशन, युवा इंजीनियर्स तथा मिडास ग्रुप नामक कंपनियां मुख्य रूप से शामिल रहीं।

जॉब फेयर में हिस्सा लेने के लिए एडवांस्ड एजुकेशनल इंस्टीट्यूशन के अलावा वाईएमसीए यूनिवर्सिटी, बीएसए आईटीएम, एनजीएफ कॉलेज, श्रीराम कॉलेज, मानव रचना यूनिवर्सिटी, एमवीएन यूनिवर्सिटी, शारदा यूनिवर्सिटी, सत्या कॉलेज, वल्र्ड इंस्टीट्यूट ऑफ टैक्नोलोजी सोहना, जेएनआईटी जयपुर, एसआरएमयू लखनऊ आदि विभिन्न कॉलेजों व यूनिवर्सिटी के 550 छात्र-छात्राओं ने अपना रजिस्ट्रेशन करवाकर जॉब फेयर में हिस्सा लिया। छात्रों को रोजगार देने के लिए उनके इंटरव्यू लेने से पहले उक्त कंपनियों के प्रतिनिधियों ने छात्रों के समक्ष सेमिनार हॉल में अपनी-अपनी कंपनियों का प्रजेंटेशन दिया।

तत्पश्चात कंपनी के प्रतिनिधियों ने रोजगार के लिए रजिस्टे्रशन करवाने वाले छात्र-छात्राओं के तीन राऊंड में इंटरव्यू लेकर 40 छात्रों का चयन किया। कॉलेज की पीआरओ डा०ऋचा गुप्ता के मुताबिक इस जॉब फेयर के माध्यम से कॉलेज के बी.टेक (सीएसई/ईसीई/ईई/सिविल,मैकेनिकल), बीबीए, बीसीए, एमबीए, एमसीए के 40 छात्र-छात्राओं को विभिन्न कंपनियों में रोजगार के अवसर प्रदान किए गए। इंटरव्यू के लिए कंपनी वालों ने एडवांस्ड कॉलेज में अपने-अपने स्टॉल लगाए हुए थे। एडवांस्ड एजुकेशनल इंस्टीट्यूशन के चेयरमैन विनय गुप्ता ने उक्त कंपनियों में रोजगार पाने वाले छात्र-छात्राओं को उनके सुनहरे भविष्य के लिए अपनी शुभकामनाएं दी।