ग्रुप डी के 40 हजार पदों के लिए निकलेगा विज्ञापन

0
20

Rohtak/Alive News : हरियाणा के वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा है कि भाजपा सरकार ने अपने संकल्प के अनुसार राजनीति के मायने, संस्कार व तौर-तरीके बदलने का काम किया है। कैप्टन अभिमन्यु गांव भगवतीपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। वित्तमंत्री ने कहा कि वर्ष 2014 में भाजपा जिन संकल्पों को लेकर प्रदेश की जनता के बीच आई थी, उनके साथ कोई समझौता नहीं किया जाएगा।

यशपाल मलिक के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि जवानों की लाशों पर चंदा खोरी करने वाले लोगों को जनता माफ नहीं करेगी। इस दौरान मास्टर जगबीर राठी, डॉ. सूरजमल, ओमप्रकाश सरपंच गिरावड़, पूर्व सरपंच खरैंटी, किसान मोर्चा महामंत्री राजेश भलौठ, भारत गिरधर, दिनेश शास्त्री, सुभाष मौजूद रहे। वित्तमंत्री ने कहा कि भाजपा की सरकार किसानों की नष्ट हुई फसलों की क्षतिपूर्ति करने के लिए अब तक 3300 करोड़ रुपए का मुआवजा दे चुकी है।

समय पर कर्ज का भुगतान करने वाले किसानों के लिए जीरो प्रतिशत ब्याज की नीति को अपनाया गया है। कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि 12 अगस्त तक ग्रुप डी के 40 हजार पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इन पदों के लिए साक्षात्कार नहीं होगा और सरकार का प्रयास है कि नवम्बर माह तक ग्रुप डी के 40 हजार कर्मचारियों को नियुक्तियां दे दी जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here