April 24, 2024

आखिर क्यों है करण की वसीयत में शाहरुख के दोनों बच्चो का नाम

दो बच्चों के पिता बनने के बाद से फिल्ममेकर करण जौहर को लेकर आ रही अगली खबर और भी चौंकाने वाली है. दरअसल उन्होंने अपनी वसीयत तैयार की है.

कहा जा रहा है कि करण जौहर की वसीयत के मुताबिक उनकी सारी संपत्ति उनके दोनों बच्चों के अलावा शाहरुख और गौरी के बच्चों – आर्यन और सुहाना के बीच भी बराबर बंटेगी.

मिड-डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर और शाहरुख खान बेहद करीबी दोस्त हैं. शाहरुख और गौरी के तीनों बच्चों- आर्यन, सुहाना और अबराम को वह अपने बच्चों की तरह मानते हैं. अक्सर वो कहते भी रहे हैं कि आर्यन उनका बेटा ही है. इसी आधार पर कहा जा रहा है कि करण जौहर ने अपनी वसीयत में आर्यन और सुहाना को भी संपत्ति का हकदार बनाया है.

इस खबर के अनुसार, करण ने कहा भी था कि आर्यन और सुहाना उनकी वसीयत के दो गोल्डन मेंबर्स की तरह हैं और उनके बाद उनकी जिंदगी में आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी आए. करण ने एक बार कहा भी था कि इन सभी को वो अपने बच्चों की तरह मानते हैं और इनकी सफलता पर एक प्राउड पेरेंट की तरह महसूस करते हैं.

अब देखते हैं कि करण क्या अपने सभी बच्चों में वसीयत बराबर बांटते हैं और क्या शाहरुख की वसीयत में से यश और रूही का हिस्सा निकलता है!

हां, जहां तक बात करण के दोनों बच्चों की है तो प्रीमैच्योर होने के चलते वे अभी कुछ दिन तक अस्पताल में रहेंगे. इन जुड़वां बच्चों का जन्म 7 फरवरी को मुंबई में हुआ था.