छह माह बीतने के बाद भी रेप पीड़िता के आरोपियों की गिरफ्तारी नही

0
21

न्याय न मिलने पर पीड़िता का परिवार बैठा बीके चौक धरने पर

Faridabad/Alive News : करीब छह महीने बाद भी गैंगरेप की शिकार पीडि़ता को प्रशासन न्याय नही दिला सका। अभी तक अपराधी खुलेआम घुम रहे है, और पुलिस हाथ पर हाथ रखकर बैठी हुई है। पीडि़त महिला न्याय के लिए बल्लभगढ़ के विधायक से लेकर पुलिस के आला अधिकारियों तक गुहार लगा चुकी है। लेकिन करीब छह महीने बीतने के बाद भी उसे न्याय नही मिला। न्याय न मिलने पर पीडि़ता का परिवार बी.के चौक पर धरने पर बैठ गया है।

ज्ञात रहे कि थाना सदर बल्लभगढ़ में 15 जनवरी 2018 को एक महिला ने 6 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत बंधक बनाकर गैंगरेप, घर से आभूषण चोरी करने और हथियार के बल पर मारपीट-लूटपाट काने का मामला दर्ज कराया था।

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि 6 महीने पहले फरीदाबाद के गावं नीमका में घर में घुसकर उसे बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया और पुलिस के पास जाने पर या किसी को यह बात बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी।

क्या कहते है पुलिस अधिकारी 
सच्चाई जानने के लिए कोर्ट से परमिशन लेकर सभी आरोपियों की पोलियो ग्राफी 18 नवम्बर 2018 तक होनी है और पुलिस अपराधियों को कोर्ट के आदेश अनुसार गिरफ्तार नहीं कर सकती, जब तक पोलियोग्राफी न हो जाये।
बलवीर, एसीपी तिंगाव/बल्लभगढ़।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here