April 20, 2024

इस अदाकारा का हर अंतरंग वीडियो आखिर क्यों हो जाता है लीक

राधिका आप्टे एक बेहतरीन अदाकारा के रूप में जानी जाती हैं। लेकिन वो अपनी फिल्मों से ज्यादा विवादों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। जब से वो फिल्म इंडस्ट्री में आई हैं तबसे कभी अपने बयानों तो कभी अपने लीक वीडियो की वजह से चर्चा में आईं। पता नहीं कैसे राधिका की हर आपत्तिजनक फोटो या वीडियो लीक हो जाता है। आइए जानते हैं राधिका के अभी तक कितने अंतरंग वीडियो लीक हुए…

राधिका आप्टे पहली बार तब चर्चा में आई थीं जब उनकी न्यूड सेल्फी पहले लीक हुई और फिर वायरल हो गई। इस तस्वीर में लग रहा है कि राधिका नहा रही हैं। कुछ लोगों का कहना था राधिका ने खुद ही अपनी ये सेल्फी लीक की है। जबकि इस बारे में राधिका का कोई बयान नहीं आया था।

5A

इस कांड के कुछ ही महीनों बाद राधिका का एक और वीडियो लीक हो गया। ये वीडियो डायरेक्टर अनुराग कश्यप की एक शॉर्ट फिल्म से लिया गया था। इस वीडियो में राधिका कपड़े उतारते नजर आ रही हैं। इस वीडियो ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। ये वीडियो लगातार तीन दिन तक वायरल होता रहा था।

इसके बाद राधिका आप्टे की फिल्म ‘पार्च्ड’ का एक सीन खूब वायरल हुआ। इस सीन में राधिका एक्टर आदिल हुसैन के साथ इंटीमेट होती नजर आ रही थीं। फिल्म के कई सीन में राधिका ने इस तरह के सीन दिए थे। फिल्म के प्रोड्यूसर अजय देवगन थे।

5

फिल्म इंडस्ट्री में कई राधिका पर खुद ही अपने वीडियो लीक करने का आरोप लगाया है। वहीं इस बारे में राधिका का कहना है कि उन्हें नहीं पता कि ये सब कैसे लीक होते हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें इन सब से कोई फर्क नहीं पड़ता।