March 28, 2024

फिर नजर आया शाहरुख और सलमान का याराना

Mumbai, 9 March:- भले ही बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ और शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ ईद के मौके पर टकराने को तैयार हों, मगर सलमान और शाहरुख का याराना इस टकराव के बीच नहीं आ रहा है। अगर इस बार अगर बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत हुई, तो इसके जिम्मेदार दोनों फिल्मों के निर्माता होंगे। जैसे ही इन दोनों सितारों को मिलने का मौका मिलता है, दोनों एक दूसरे के सामने आ जाते हैं।
शाहरुख ने ऐसे ही अचानक फिल्म ‘सुल्तान’ के सेट का एक चक्कर लगा लिया। मुंबई के दादा साहेब फिल्म चित्रनाग्री में ‘सुल्तान’ की शूटिंग इन दिनों जोरो पर है और सुल्तान के बगल में ही फिल्म ‘रईस’ की शूटिंग भी चल रही है। जैसे ही शाहरुख को इस बारे में मालूम पड़ा वो सलमान से मिलने वहां पहुंच गए। सेट पर सलमान के अलावा फिल्म की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और फरहा खान भी मौजूद थीं। फरहा इस फिल्म में कोरियोग्राफी कर रही हैं।
गौरतलब है कि अनुष्का ने शाहरुख के साथ डेब्यू किया है और शाहरुख की फरहा से गहरी दोस्ती है और अब सलमान से याराना गहरा हो ही चूका है, इसलिए शाहरुख ने फिल्म ‘सुल्तान’ के सेट का एक चक्कर मार ही दिया। सूत्रों के मुताबिक, शाहरुख यहां सबसे मिले और सबके साथ थोड़ा समय बिताया।