April 19, 2024

ऐश्वर्या ने सोनम की शादी में शिरकत कर दूर किये गिले शिकवे

Mumbai/Alive News : सोनम कपूर की शादी में शिरकत करने वाली कुछ बॉलीवुड की हस्तियों को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही थीं। तरह-तरह की खबरें थीं कि ऐश्वर्या राय बच्चन नहीं आएंगी, चूंकि एक बार सोनम ने एक बड़े इवेंट के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन को आंटी कह दिया था और कह दिया था वह दूसरे जेनेरेशन की हैं। लेकिन ऐश्वर्या राय बच्चन सोनम कपूर के रिसेप्शन में ख़ुशी-ख़ुशी शामिल हुईं और उन्होंने सबकी जुबान पर ताला जड़ दिया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सोनम ने खुद ऐश्वर्या राय बच्चन को अपनी शादी में आने का न्योता दिया था।उन्होंने उन्हें पर्सनली फोन पर न्योता दिया था। यही वजह है कि ऐश ने भी मना नहीं किया। यही नहीं ऐश के अलावा बच्चन परिवार से खुद अमिताभ बच्चन, श्वेता बच्चन और अभिषेक बच्चन भी इसमें शामिल हुए।

अटकलें यह भी थीं कि चूंकि रणबीर कपूर और सोनम कपूर को लेकर सांवरियां के दौरान दोनों के रिश्तों को लेकर अफवाह थी तो रणबीर भी वहां न आयें, लेकिन रणबीर कपूर ने भी सोनम के रिसेप्शन में पहुंच कर सबको खूब चौंकाया। यही नहीं उनकी खूब चर्चा इन कारणों से भी हुई कि वह आलिया भट्ट के साथ रिसेप्शन के मौके पर आये।

फिलवक्त दोनों के प्रेम प्रसंग को लेकर काफी चर्चाएं हैं। ऐसे में दोनों जब साथ आये तो मीडिया में इस बात को लेकर खूब काना-फूसी शुरू हो गयी। चूंकि दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश और किसी कपल के रूप में ही नजर आये। उनकी एंट्री के साथ ही जब मीडिया ने दोनों का अभिनंदन किया तो दोनों ने शरमाते हुए और मुस्कुराते हुए ही फोटोग्राफर के लिए पोज किया।

हालांकि दीपिका पादुकोण सोनम को विश करने नहीं पहुंचीं। चूंकि वह इस वक्त मुंबई में हैं भी नहीं। आलिया ने जहां ग्रीन कलर का प्यारा सा लहंगा पहन रखा था, वहीं रणबीर कपूर सफेद रंग के ट्रेडिशनल लिबास में नजर आ रहे थे। बता दें कि दोनों एक साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम कर रहे हैं और इसी दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ीं।