April 26, 2024

हरियाणा भूमि सुधार एवं विकास निगम के चेयरमैन नियुक्त हुए अजय गौड

Faridabad/Alive News : भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष एवं कदावार भाजपा नेता अजय गौड को हरियाणा भूमि सुधार एवं विकास निगम का चेयरमैन नियुक्त करने पर पूरे जिले में खुशी की लहर दौड़ गई है और शपथ लेने के उपरांत गत दिवस चंडीगढ़ से फरीदाबाद पहुंचने पर गौड़ का केंद्रीय राज्यमंत्री सहित वरिष्ठ भाजपा नेताओ, पार्टी पदाधिकारियों व शुभ चिंतकों द्वारा भव्य स्वागत किया गया।

6

बदरपुर बॉर्डर एवं सराय ख्वाजा टोल प्लाजा के पास पहुंचने पर केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री एवं फरीदाबाद के सांसद कृष्ण पाल गुर्जर, भाजपा के प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी, जिला अध्यक्ष एडवोकेट गोपाल शर्मा, जिला महामंत्री देवेंद्र चौधरी तथा जिला परिषद के चेयरमैन विनोद चौधरी स्वागतकर्ताओ में प्रमुख रूप से शामिल थे। इन सभी वरिष्ठगणों सहित दर्जनों अन्य भाजपा नेताओं ने भी गौड को फूल मालाएं पहनाकर जोरदार स्वागत किया और शुभकामनाएं दी।

केंद्रीय राज्यमंत्री गुर्जर सहित उक्त सभी वरिष्ठ नेताओं ने गौड़ को मिले इस सम्मान व जिम्मेदारी के लिए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का तहे दिल से आभार जताया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने फरीदाबाद के जनप्रतिनिधियों एवं वरिष्ठ भाजपा नेताओं को पूरा सम्मान बख्शने में किसी तरह की कसर बाकी नहीं रहने दी है।

7

नवनियुक्त चेयरमैन अजय गौड ने कहा कि हरियाणा सरकार व मुख्यमंत्री ने उन्हें हरियाणा भूमि सुधार एवं विकास निगम की जो जिम्मेदारी सोपी है उसे वह बखूबी मेहनत, लगन और ईमानदारी के साथ निभाएंगे। गौड़ ने कहा कि उनका प्रमुख प्रयास रहेगा कि प्रदेश में खाली पड़ी हुई उपजाऊ क्षमता की बंजर भूमि का अधिक से अधिक सुधार करके प्रदेश में प्रदेश के किसानों की खुशहाली को और अधिक बढ़ाने की दिशा में सफल प्रयास करें।