डॉक्टर की कार से एके-47 और पिस्तौल बरामद

0
33

Jammu Kashmeer : श्रीनगर जम्मू हाईवे पर तलाशी अभियान के दौरान एक डॉक्टर की कार से एक एके-47 और पिस्तौल बरामद की गई है. डॉक्टर की कार की तलाशी मीर बाजार अनंतनाग में ली जा रही थी, उसी दौरान ये हथियार जब्त किए गए.

कार के मालिक डॉक्टर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. बताया जा रहा है कि इस डॉक्टर ने एक आतंकवादी को भी अपनी कार में लिफ्ट दी थी, जो बाद में फरार हो गया. पुलिस के मुताबिक शनिवार शाम को दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में मीर बाजार से एक आतंकवादी फरार हो गया जिसके बाद डॉक्टर से पूछताछ की जा रही है.

अनंतनाग के एसएसपी अल्ताफ खान ने इंडिया टुडे से बताया, श्रीनगर जम्मू हाईवे पर मीर बाजार के नाका पर सुरक्षा बलों की एक संयुक्त टीम नियमित तलाशी अभियान पर थी. जांच टीम ने एक कार रोकी और तलाशी के दौरान पुलिस ने एके-47 और एक पिस्तौल बरामद की. पुलिस का दावा है कि इसके साथ गोलियां भी मिली हैं.

एक पुलिस अफसर ने बताया कि कार चलाने वाले व्यक्ति ने खुद को डॉक्टर बताया है और आगे की जांच जारी है. हिरासत में लिए गए व्यक्ति की पहचान डॉ. एजाज रसूल पुत्र गुलाम रसूल के रूप में की गई है जो कुलगाम के मालपुरा का रहने वाला है.

बताया जा रहा है कि डॉक्टर की कार में एक आतंकवादी को बैठे हुए देखा गया है और मीर बाजार के नाके पर पहुंचने से पहले ही वह कार से फरार हो गया. मीर बाजार से कुछ किलोमीटर पहले आतंकवादी ने डॉक्टर से लिफ्ट ली थी.

पुलिस प्रवक्ता की तरफ से जारी बयान के मुताबिक मीर बाजार के नाके पर एक गाड़ी रोकी गई और उसकी तलाशी ली गई. तलाशी के दौरान 9 एमएम की पिस्तौल, उसकी मैगजीन, एके 47 और दो मैगजीन बरामद की गईं. पुलिस ने गाड़ी चला रहे शख्स को हिरासत में ले लिया है और मामले की आगे की जांच की जा रही है.

Print Friendly, PDF & Email

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here