April 25, 2024

काश मैं बनारस में माँ का घर बना पाता :आमिर खान

Alive News/ Mumbai, 14 March:- बॉलिवुड के सुपरस्टार आमिर खान ने अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं। आमिर ने अपने बॉलिवुड करियर की शुरुआत साल 1988 में रीलीज हुई फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ से की थी। पिछले 28 सालों से आमिर दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं। अपने जन्मदिन के मौक पर आमिर ने मीडिया से बातचीत की।
आमिर ने जन्मदिन के मौक पर अपनी सबसे बड़ी विश जाहिर करते हुए कहा कि मेरे दिल की सबसे बड़ी ख्वाहिश है कि काश मैं बनारस में अपनी मां का पैतृक मकान खरीद पाता।
आमिर ने कहा कि उनके अनुसार परिवार से, समाज से प्यार करना, लोगों के प्रति संवेदनशील रहना, दूसरों की मदद करना ही देशभक्ति है। आमिर अपनी अगली फिल्म दंगल में एक रेसलर की किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म के लिए आमिर जमकर पसीना बहा रहे हैं।
आमिर ने मीडिया को बताया कि वो पिछले तीन हफ्तों से अमेरिका में हैं। जहां वो पूरे दिन सिर्फ कसरत करते हैं, खाते हैं और सोते हैं। आमिर रोजाना छह घंटे एक्सरसाइज कर रहे हैं। साथ ही आमिर ने अपने दर्शकों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि पिछले 27 सालों से जो प्यार उन्हें दर्शकों से मिल रहा है। इसके लिए वो प्रशंसकों के शुक्रगुजार हैं। राजनीति में जाने के सवाल पर आमिर ने कहा कि चूंकि एक्टर मशहूर होते हैं इसका यह मतलब नहीं कि वो राजनीति कर सकते हैं। राजनीति में जाने के लिए उसके प्रति जज्बा होना चाहिए। हालही में हुए विवाद पर आमिर ने कहा कि सभी प्रकार की नकारात्मक चीजों से बचते हुए हमेशा सकारात्मक रहना चाहिए।