New Delhi/Alive News : निर्देशक अली अब्बास जफ़र ने ‘भारत’ के पहले शेड्युल सर्कस सीक्वेंस से अभिनेता सलमान खान की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है। साल की बहुप्रतीक्षित फि़ल्म की शूटिंग हाल ही में शुरू हो चुकी है और ऐसे में फि़ल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बढ़ाने के लिए निर्देशक ने सर्कस में होने वाले आग के छल्ले के बैकग्राउंड से सलमान खान की तस्वीर सोशल मीडिया साझा की है।

भारत में सर्कस सीक्वेंस के लिए 60 के दशक के युग को फिर से दोहराया गया है जिसके लिए दुनिया भर से अंतरराष्ट्रीय कलाकारों को इसमे शामिल किया गया है। दिशा पटानी फि़ल्म में ट्रपैज़े आर्टिस्ट की भूमिका निभा रही है और अपने किरदार के लिए जिमनास्टिक्स की ट्रेनिंग ले रही है। अभिनेत्री फि़ल्म में आग के साथ खतरनाक स्टंट को अंजाम देते हुए नजऱ आएंगी जिसने फि़ल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है।

इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, दीशा पटानी, तबू और सुनील ग्रोवर जैसे तारकीय कलाकारों सहित, निर्देशक अली अब्बास जफर पावर-पैकड प्रदर्शन के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। सलमान खान ‘भारत’ के साथ अगले साल की ईद भी श्रोताओं के साथ मनाते हुए नजऱ आएंगे। फि़ल्म में सलमान खान 60 वर्ष की उम्र तक चार-पांच विभिन्न लुक में दिखाई देंगे और एक महत्वपूर्ण हिस्सा अभिनेता के 20 साल की उम्र पर आधारित होगा, जिसमें 52 वर्षीय अभिनेता दुबले और नौजवान लुक में नजऱ आएंगे।

इस फि़ल्म में सलमान खान ‘मैंने प्यार किया’ लुक को पुनर्जीवित करेंगे, जिसने उस दौर में दर्शकों के बीच तहलका मचा दिया था। फि़ल्म भारत के साथ सलमान खान और अली तीसरी बार एक साथ काम कर रहे है। सुपरस्टार और डायरेक्टर की यह जोड़ी इससे पहले सुल्तान और टाइगर जिंदा हैं जैसी ब्लॉकबस्टर फि़ल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर चुकी है।

भारत को पंजाब और दिल्ली के अलावा अबू धाबी और स्पेन में फि़ल्माया जाएगा। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और टी सीरीज द्वारा निर्मित यह फि़ल्म 2019 की ईद पर रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here