April 20, 2024

सभी निर्माणधीन विकास कार्य तय समय सीमा में होंगे पूरे : मूलचंद शर्मा

Ballabhgarh/Alive News : बल्लभगढ़ के विधायक मूलचंद शर्मा ने आज अपने हलके में कुल 1 करोड़ 42 लाख रूपए की लागत राशि से होने वाले विकास कार्यों का शुभारंभ व उद्घाटन किया। इनके अंतर्गत अहिरवाड़ा, बल्लभगढ़ की राजकीय प्राथमिक पाठशाला में पुराने भवन को तोड़ कर बनाए जाने वाले 8 कमरों के निर्माण कार्य पर 25 लाख रुपए की लागत आएगी। यह कार्य अगले 6 महीनों की निर्धारित समय अवधि में पूरा कर दिया जाएगा। जनता कॉलोनी स्थित राजकीय प्राथमिक पाठशाला में 9 लाख  रुपए की लागत से दो कमरे बनाए जाएंगे। गांव मुजेसर में प्राइमरी स्कूल से नाले तक की आरएमसी सड़क 54 लाख रुपए की लागत से तथा बाबा हृदय राम मंदिर से स्टेट बैंक ऑफ पटियाला तक की आरएमसी सड़क भी 54 लाख रुपए की लागत से बनकर तैयार हुई है।

शर्मा ने इन दोनों सड़कों के निर्माण कार्य का उद्घाटन किया। मूलचंद शर्मा ने इन अवसरो पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल हरियाणा एक- हरियाणवी एक की भावना से पूरे प्रदेश का चहुमुखी एवं समग्र विकास करने में जुटे हुए हैं।इसी के फलस्वरुप बल्लभगढ़ हल्के में भी काफी लंबे अरसे से जर्जर हालत में पड़ी हुई सड़कों को सीमेंटिड  कर के मजबूत ढांचागत विकास सुनिश्चित किया जा रहा है। इसी प्रकार स्कूलों में भी कमरों का निर्माण बेहतर ढंग से किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ हलके में चल रहे सभी निर्माणधीन विकास कार्य तय समय सीमा में ही पूरे हो जाएंगे ।

लोगों ने विधायक शर्मा को फूल मालाएं व बुक्के आदि भेंट कर के उनका गरम जोशी के साथ स्वागत किया। इस मौके पर उप जिला शिक्षा अधिकारी आर सी शर्मा जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी सतेंद्र कौर,व खंड शिक्षा अधिकारी अनीता शर्मा के अलावा विष्णु गुप्ता, प्रमोद गिल, बिल्लू यादव, सुभाष लांबा, बिल्लू पहलवान , रवि भगत, महावीर सैनी तथा राजू चौधरी सहित क्षेत्र के कई अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे।