व्रत रखने से सभी मनोकामनाएं पूरी होती हैं : रवि भड़ाना

0
23

Faridabad / Alive News : छठ पूजा समिति बसंतपुर द्वारा छठ महापर्व का आयोजन धूमधाम से किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पार्षद मुनेश और समाजसेवी रवि भड़ाना ने शिरकत की जिनका समिति के प्रधान ब्रिज किशोर ने अपनी टीम के साथ जोरदार स्वागत किया।

इस मौके पर उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुए रवि भड़ाना ने कहा कि छठ महापर्व पर हम सभी को अपने एवं अपने परिजनो व देश व प्रदेश की खुशहाली की कामना करनी चाहिए। छठ पर्व पर व्रत रखने से सभी की मनोकामनाएं पूरी होती है। उन्होंने सभी को छठ पर्व की शुभकामनाएं दी और समाज को एकजुटता से चलने के लिए कहा। समाजसेवी रवि भड़ाना ने कहा कि अगर समाज एकजुटता में रहेगा तो अवश्य ही हम मजबूत बनेंगे।

समाजसेवी रवि भड़ाना ने कहा कि छठ पूजा समिति बसंतपुर पिछले कई वर्षो से इस छठ महापर्व का आयोजन करती आ रही है। समिति समय समय पर धार्मिक व सामाजिक कार्यो में भी सदैव अपनी भागीदारी निभाती आ रही है। इस अवसर पर मुख्य रूप से छठ पूजा समिति के कार्यकर्ता एवं  कॉलोनीवासी उपस्थित थे।

इसके अलावा इस्माईलपुर छठ घाट पर सभी छठ पूजा करने वाले भक्तजनों का स्वागत करते हुए पार्षद मुनेश-रवि भड़ाना, राम कुमार भड़ाना, जीतेन्द्र भाटी, शिव मंगल, बिरेन्द्र पायला, मनीष, सुरजीत रावत, पवन नागर, रमन, अमित, बबली राठी, मनोज दुबे, संजय तिवारी, मनोज पंडित जी, चन्दन एवमं छठ पूजा समिति के कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here