April 26, 2024

अल्लाह मां बनी सोफिया, पति संग मिल लोगो को सिखाएंगी DIVINE SEX

नन बन चुकी सोफिया हयात ने अपने पति व्लाड स्टेनेस्कु से मंदिर में फिर शादी कर ली. सोफिया ने अपनी इस शादी की फोटोज इंस्टाग्राम में शेयर की है. फोटोज में सोफिया ने अपने पति को अपना बेटा और अपना पिता कहा है.

यही नहीं उन्होंने खुद को अल्लाह मां और देवी आइसिस (मिस्त्र) कहा है. इसके अलावा सोफिया गिया मदर बनकर अपने पति के साथ लोगों पवित्र सेक्स की शिक्षा देंगी.

इस मैसेज में उन्होंने लिखा कि अपनी वैसे ही वजाइना की रिस्पेक्ट करो, जैसा आप मंदिर और मस्जिद की करते हो. ऑर्गेज्म (वीर्य) एक भगवान की शक्ति है. भगवान खुद सेक्सुअल हैं.

मेरे ऑर्गेज्म ने ओम के साथ मिलकर ही इस दुनिया को बनाया है. मुझे याद है जब हमने जब सेक्स किया था. वह कितना पवित्र था. मैं अल्लाह मां हूं. मेरे से ही तुम पैदा हुए हो.

ऑर्गेजम पवित्र हैं. ये भगवान की एक शक्ति है. जो इसे नकारता है वह अपने पैदा होने को नकारता है. मेरी तरह सभी औरतों को भी ऐसा ही लगना चाहिए और सभी मर्दो को औरत के गर्भ के आगे सरेंडर कर देना चाहिए.

मैं और मेरे पति मिलकर अब हर किसी को पवित्र सेक्स की शिक्षा देंगे. गौरतलब है कि कुछ समय पहले सोफिया गिया मदर बन गई थीं. तब वो शिव की पूजा करती थीं और ऊं की बिंदी भी लगाया करती थीं.

सोफिया ने कुछ दिन पहले अपने पैरों में स्वातिक का टैटू गुदवाया था. जिसके लिए उनकी काफी निंदा हुई थी. सोफिया और व्लाड ने पिछले महीने लंदन में शादी कर ली थी.

इससे पहले सोफिया हयात ने पिछले साल कहा था कि वह नन बन गई हैं. उन्होंने सर्जरी द्वारा लगाई गई सिलिकॉन ब्रेस्ट को भी हटा दिया था. इसके अलावा उन्होंने कभी भी सेक्स न करने की बात भी कही थी.