April 19, 2024

अमरनाथ आतंकी हमला : एनएसयूआई ने फूंका पीएम का पुतला

Faridabad/Alive News : अमरनाथ यात्रा के दौरान यात्रियों पर हुए आतंकी हमले के खिलाफ एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को एनआईटी तीन स्थित डीसी कॉलेज के बाहर प्रदर्शन किया। इस दौरान एनएसयूआई ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। मौके पर एनएसयूआई की नेहरू कॉलेज इकाई के अध्यक्ष सन्नी बादल व भारत शर्मा मुख्य रुप से मौजूद थे।

मौके पर सन्नी बादल और भारत शर्मा ने संयुक्त रूप से कहा कि बीजेपी सरकार बनने पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बड़ी – बड़ी बातें की जाती थी, लेकिन सरकार बनने के बाद उनकी सब बातें हवा हवाई हो गई हैं। अमरनाथ यात्रा पर हमला करने के लिए आतंकवादियों ने पूर्व में ही सरकार को सचेत किया हुआ था। इसके बाद भी सरकार ने यात्रियों की सुरक्षा का कोई खास इंतजाम नहीं किया और 7 यात्रियों की जान चली गई।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सीमा पर सुरक्षा को लेकर बड़े – बड़े दावे करते थे, लेकिन सब दावे खोखले निकले हैं। पाकिस्तान द्वारा रोजाना सीज फायर का उल्लघंन किया जा रहा है, चीन भारत की सीमा में अंदर घुसता जा रहा है और आए दिन आतंकियों व नकसलियों द्वारा जगह – जगह हमले किए जा रहे हैं। बीजेपी सरकार इन पर अंकुश लगाने में पूरी तरह से विफल है। मौके पर एनएसयूआई ने सरकार से आतंकियों के खिलाफ ठोस कार्रवाई करने की मांग की। इस दौरान प्रशिस चौहान योगेश गहलोत, जगदीश डागर, मोहित, नीरज, फरहान, मोनू, ब्रिजेश आदि मौजूद थे।