April 26, 2024

बहू के बोल्ड अवतार पर अमिताभ बच्चन ने तोड़ी चुप्पी

Mumbai :  फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में बहू ऐश्वर्या राय के बोल्ड अवतार पर आखिरकार अमिताभ बच्चन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। कोलकाता फिल्म फेस्टिवल के दौरान अमिताभ ने फिल्म में ऐश्वर्या के रोल और बोल्ड अवतार पर कहा- फिल्म में ऐश्वर्या ने तलाकशुदा औरत सबा खान का रोल प्ले किया है, जो अपने लवर से कहती है- ‘मैं किसी की जरूरत नहीं, ख्वाहिश बनना चाहती हूं’। ये ‘प्रोग्रेसिव वुमन’ का साइन है। फिल्मों में जिस तरह से फीमेल कैरेक्टर्स को स्ट्रॉन्ग दिखाया जा रहा है, ये कहीं न कहीं देश में महिलाओं की सोशल प्रोग्रेस की ओर इशारा करता है।

5

जानें ऐश्वर्या के बोल्ड अवतार पर और क्या बोले अमिताभ…

अमिताभ ने कहा- अनफॉर्च्युनेटली, मैंने अभी तक यह फिल्म नहीं देखी है, क्योंकि मैं अपनी फुटबॉल टीम के साथ ट्रैवलिंग में बिजी था। मैं इसे आने वाले हफ्ते में देखूंगा। मैंने फिल्म के कुछ हिस्से तब देखे थे, जब यह अंडर प्रोडक्शन थी। मुझे लगता है कि वो (ऐश्वर्या) फिल्म में कभी खूबसूरत दिख रही हैं। मैं करन जौहर और उनकी पूरी टीम से बेहद खुश हूं और उन्हें फिल्म के लिए बधाई देता हूं।

ऐश्वर्या के बोल्ड सीन्स से नाराज थी बच्चन फैमिली!
मीडिया में खबरे आईं कि बच्चन फैमिली फिल्म में ऐश्वर्या के इंटीमेट सीन्स को लेकर काफी नाराज है। दरअसल, इससे पहले फिल्म ‘धूम 2’ में भी ऐश्वर्या ने ऋतिक रोशन के साथ ऐसे ही सीन किए थे, जिस पर भी अमिताभ-जया ने आपत्ति जताई थी।