April 16, 2024

शिक्षा भारती स्कूल में कैशलेस सिस्टम पर अवेयरनेस कार्यक्रम आयोजित

Faridabad/Alive News : देश के माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मोहिम का समर्थन करते हुए शिक्षा भारती पब्लिक स्कूल,(पाखल, फरीदाबाद) ने आज मिशन कैशलेस स्कूल का आगाज किया। इस अवसर पर स्कूल में एक समारोह का आयोजन किया गया।

27-dec-photo-6

जिसमें कैशलेस सिस्टम और नोटबन्दी के विभिन पहलुओं पर विद्यार्थिओ ने अपने अपने पक्ष रखे। समारोह की मुख्यातिथि रूचि जैन, चार्टर्ड अकाउंटेंट ने कार्ड स्वीप करके स्कूल में कैशलेस सिस्टम लॉन्च किया। रूचि जैन ने अपने सम्बोधन में कहा कि कैशलेस सिस्टम अपनाने से देश की इकॉनमी मजबूत होगी।

8

जैन ने बिना कैश के भुगतान के लिए उपलब्ध विभिन साधनों की जानकारी दी। स्कूल के डायरेक्टर सुरेन्द्र गेरा ने बताया कि अब अभिभावक चेक के अलावा सभी प्रकार के कार्डो तथा नेट बैंकिंग द्वारा भी फीस इत्यादि का भुगतान कर सकते है। स्कूल कैशलेस प्राप्तियों और कैशलेस भुगतान को प्राथमिकता देगा।

वाईस प्रिंसिपल विनीत गेरा ने सरकार के कैशलेस सिस्टम का जोरदार समर्थन करते हुए आये अथितिओ का धन्यवाद् किया तथा मुख्यातिथि को मोमेंटो भेट कर सम्मानित किया। आज के समारोह में प्रिंसिपल सुशील गेरा सभी अध्यापकगण, अभिभावक तथा विद्यार्थी के साथ साथ एड्वोकेट अतुल एन कपूर विशेष रूप से उपस्थित रहे।