April 26, 2024

आनन्द कौशिक ने मनाया कांग्रेस कमेटी अध्यक्षा का जन्मदिन

Faridabad/Alive News : अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की अध्यक्षा सोनिया गांधी जी के 70वें जन्मदिन के अवसर पर फरीदाबाद के पूर्व विधायक आनन्द कौशिक एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव बलजीत कौशिक ने दिल्ली स्थित उनके आवास 10 जनपथ पर जाकर मुबारकबाद दी और उनके स्वस्थ्य और दिर्घायु की कामना की इसके बाद उन्होने फरीदाबाद लौटकर सैक्टर-9 स्थित अपने कार्यालय पर समर्थकों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ केक काटकर मनाया। इस अवसर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोनिया गांधी के स्वस्थ्य की और दिर्घायु की कामना की।
इस अवसर पर पूर्व विधायक आनन्द कौशिक ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि सोनिया गांधी जी को भारत देश त्यागमूर्ति के रूप में जानता हैं। वे देश में एकता और अखंडता को बनाये हुए है, कांग्रेस पार्टी के सभी कार्यकर्ता उनके नेतृत्व में गर्व महसूस करते हैं। उन्होने कहा कि सोनिया गांधी जी ने पार्टी की मजबूती के लिए व देश के विकास के लिए अपना जीवन समर्पित कर रखा है। उनका परिवार सदा देश को सर्वोपरि मानता है, और उनके बलिदान को पूरा देश भलीभांति जानता है। गांधी परिवार ने हमेशा ही देश की खातिर बलिदान दिया हैं और देश के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की शहादत को देश सदैव याद रखेगा।
इस अवसर पर शिक्षाविद प्रो. एम.पी. सिंह, रेनू चौहान, पूर्व पार्षद अनिल शर्मा, देवेन्द्र दीक्षित, मूलचंद पाराशर पूर्व प्रधान एस्कार्ट इम्पलाईज यूनियन, राजबीर चौहान पूर्व चैयरमेन, कमलेश, सत्यनारायण शर्मा, योगेश तंवर, सचिन शर्मा, रामवृक्ष, रंधावा फागना, दयाचंद बेनिवाल, पूरन सिंह, संतोष कौशिक, नरेश चोपडा, सीएल भारद्वाज, विनोद कौशिक, ज्ञानवीर मलिक, मंजीत शेखावत, अजय सक्सेना आदि कार्यकर्ता विशेष रूप से मौजूद थे।