एनसीऐंट क्लब और वशिष्ट विद्या सदन की टीम पहुंची फाइनल में

0
16

Faridabad/Alive News : पांचवें रविंद्र फागना संडे कॉरपोरेट क्रिकेट लीग सिल्वर कप का सेमी फाइनल मैच पाली स्थित रविंद्र फागना अकेडमी पर एनसीऐंट रीवर क्रिकेट क्लब और चेयरमैन इलेवन टीम के बीच खेला गया। जिसमें चेयरमैन इलेवन टीम ने टॉस जीतकर पहले बेटिंग करने का फैसला लिया। चेयरमैन इलेवन टीम ने 23.1 ओवर में 10 विकेट गंवाकर 102 रन बनाएं, जिसमें टीम के बल्लेबाज राहुल शर्मा ने 37 रन और नवीन ने 13 रन बनाये। उधर, एनसीऐंट रीवर क्रिकेट क्लब की और से बॉलिंग करते हुए ईशान ने 4 विकेट, उवेश शाह ने 3 विकेट और योगांश कुमार ने 2 विकेट लिये।

लक्ष्य का पीछा करते हुए एनसीऐंट रीवर क्रिकेट क्लब की टीम 21.3 ओवर में 6 विकेट गंवाकर 103 रन ही बना पायी, जिसमें टीम के बल्लेबाज जगदीश कुमार ने 29 रन और योगांश 16 रन बनाकर अपनी बल्लेबाजी का शानदार प्रदर्शन किया। लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। और एनसीऐंट रीवर क्रिकेट क्लब ने 4 विकेट से मैच जीत लिया। उधर, चेयरमैन इलेवन के बोलर जतिन ने दो विकेट और नवीन, अमित कौशल, हेमंत, जितेंद्र प्रताप ने एक-एक विकेट भी लिया। मैच में बेस्ट बैट्समैन राहुल शर्मा, बेस्ट प्लेयर ईशान और बेस्ट बॉलर के ख़िताब से योगेश शाह को नबाजा गया।

दूसरा मुकाबला वशिष्ठ विद्या सदन और केसीसी-11 के बीच खेला गया। जिसमें टीम वशिष्ट विद्या सदन ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए 25 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 242 रन बनाये। टीम की और से बल्लेबाज निर्वाण अत्री ने 111 रन और आशीष शर्मा ने 75 रन बनाए। उधर, केसीसी-11 के वॉलर राहुल ने दो विकेट और विजेंद्र राणा, तरुण गुलशन ने एक-एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम केसीसी-11 ने 25 ओवर में 9 विकेट गंवाकर 164 रन ही बनाये। टीम की और मनीष ने 51 रन और रवि कुमार ने 20 रन बनाये। वही वशिष्ट विद्या सदन के वॉलर प्रवीण डागर ने 3 विकेट और प्रदीप मोहंती, गौतम ने दो-दो विकेट और सुनील सेठी, प्रवीण मोहती ने भी एक-एक विकेट लिया। वशिष्ट विद्या सदन ने 78 रन से मैच जीतकर फाइनल में पहुंच गई। मैच में बेस्ट बेस्टमैन आशीष शर्मा, बेस्ट प्लेयर निर्वाण अत्री और बेस्ट बॉलर के ख़िताब से प्रवीण डागर को नबाजा गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here