March 29, 2024

11वें सीजन की विजेता बनी अंगूरी भाभी

New Delhi/Alive News : रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 11वें सीजन की विजेता का नाम सामने आ गया है और यह ट्रॉफी इस शो की सबसे चर्चित कंटस्‍टेंट शिल्‍पा शिंदे ने अपने नाम कर ली है. बिग बॉस के सेट से आ रही खबरों की मानें तो शिल्‍पा का शो के विजेता के तौर पर नाम घोषि‍त किया जा चुका है. एक चैनल के अनुसार शिल्‍पा इस शो में काफी पसंद किया गया है. शिल्‍पा की इस शो में दोस्‍त बनी अर्शी खान ने भी ‘शिल्‍मा’ यानी शिल्‍पा शिंदे को शो का विजेता बताते हुए ट्वीट किया है. हालांकि अर्शी खान का यह ट्विटर हैंडल वैरिफाइड नहीं है.

शिल्‍पा शिंदे टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी बनी नजर आईं शिल्‍पा इसी शो की वजह से पिछले साल काफी सुर्खियों में आईं. अंगूरी भाभी के किरदार में सुपरहिट हो चुकी शिल्‍पा ने यह शो अचानक छोड़ दिया और चैनल के लिए यह किसी शॉक्‍ड से कम नहीं था. ‘बिग बॉस’ 11 में शिल्‍पा की सादगी से लेकर उनके अनोखे अंदाज को दर्शकों ने खूब पसंद किया. बता दें कि 7वें सीजन में गौहर खान के विजेता बनने के बाद अब शिल्‍पा इस शो की 5वीं फीमेल विजेता बनी हैं.

शिल्पा शिंदे टीवी इंडस्ट्री में काफी वक्त से एक्टिव हैं और उन्हें उनके किरदार भाभी जी के लिए जाना जाता है. बिग बॉस के घर में भी उनको शुरू से ही काफी पसंद किया जा रहा है. शिल्पा विकास गुप्ता के साथ इस घर में दाखिल हुई थीं, जो कि एंडटीवी के प्रोग्रामिंग हेड हैं. घर में आते ही शिल्पा ने लड़ते हुए कहा था, ‘सीजन 11, सबके बजेंगे 12’ और इसी से अंदाज लग गया था कि इस घर में वह क्या-क्या करने वाली.

शुरुआती एपिसोड से ही उनके अंदाज को देखकर यह साफ लगने लगा था कि शिल्पा और विकास ‘बिग बॉस’ में अपना रंग जमाएंगे और उन्होंने किया भी. इन्होंने लड़ाई-झगड़े, प्यार के खूब सारे ड्रामे किए. शिल्पा ने विकास को इस कदर परेशान कर दिया था कि इस घर में विकास का रहना तक मुश्किल कर दिया.

शिल्पा ने विकास के लिए ऐसे हालात बनाए कि एक दिन वह जेल से निकलकर बिग बॉस से भागने की कोशिश करते पकड़े गए. शुरुआत में शिल्पा बिल्कुल तीखे तेवर में दिखीं और फिर उनका चेहरा धीरे-धीरे ऐसा बदला कि कंटेस्टेंट्स ने उन्हें मां बुलाना शुरू कर दिया.

बिग बॉस के फीमेल विनर की बात करें तो सबसे पहले बिग बॉस की विजेता बनने का खिताब टीवी की सुपरस्‍टार श्‍वेता तिवारी को जाता है. श्‍वेता, बिग बॉस के सीजन 4 की विजेता रही थीं. पांचवे सीजन में इतिहास फिर एक बार दौहराया और फैन्‍स ने फिर से एक टीवी की सुपरस्‍टार बहू यानी जूही परमार को विजेता बनाया. जूही टीवी के सुपरहिट शो ‘कुमकुम’ में नजर आई थीं. श्‍वेता तिवारी और जूही परमार के बाद बिग बॉस के सीजन 6 में भी यह खिताब एक फीमेल कंटस्‍टेंट के ही नाम रहा और इस बार शो की विनर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ की प्रसिद्ध कोमोलिका बासु यानी एक्‍ट्रेस उर्वशी ढोलकिया बनीं. उर्वशी को इस शो में दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

बता दें कि ‘बिग बॉस 11’ के शो का ग्रैंड फिनाले कुछ ही देर में शुरू होने वाला है. सलमान खान तो इस शो के होस्‍ट हैं ही, लेकिन विजेता का घोषणा करने के लिए खुद ‘पैडमेन’ यानी अक्षय कुमार भी इस शो के सेट पर पहुंच चुके हैं.