23 जनवरी को एंगेज हुए युविका और प्रिंस

0
24

New Delhi/Alive News : बिग बॉस-9 में प्रिंस नरूला ने आकर ऐसा धमाल मचा दिया था कि उन्होंने एक बड़ी फैन फॉलोइंग खड़ी कर ली थी. लेकिन उनसे जुड़ी खास बात रही, घर के अंदर युविका चौधरी के साथ उनकी दोस्ती. हालांकि दोनों में मीठा वाला प्यार तो नजर आया था लेकिन दोनों ने खुलेआम कोई बात मानी नहीं थी. शो खत्म होने के बाद भी दोनों की दोस्ती की खबरें आती रहीं. लेकिन अब प्रिंस नरूला ने कन्फर्म कर दिया है कि युविका उनकी जिंदगी बनने जा रही है. उन्होंने इस बात की घोषणा अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कर दी है.

प्रिंस नरूला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा हैः “थैंक्यू बेबी…तुम्हारा बहुत-बहुत शुक्रिया…तुमने मुझे हां कह दी है…अब तुम हमेशा के लिए मेरी हो गई हो…अब जिंदगी भर के साथी…एंगेज्ड…हां एक बात और कहना चाहूंगा, मेहंदी लगा के रखना डोली सजा के रखना लेने तुझे ऐ गोरी आएगा तेरा प्रिंस….”

युविका ने भी इसका बहुत ही खूबसूरत जवाब दिया हैः “यकीन ही नहीं हो रहा है कि ऐसा हो गया है…लव यू बाबा…मेरा हाथ थामने के लिए पूछने की खातिर शुक्रिया…जीनवसाथी बनने के लिए शुक्रिया…हम दोनों खुश रहें…नई शुरुआत…कभी खत्म न होने वाला इश्क… “

युविका और प्रिंस 23 जनवरी को एंगेज हुए हैं. ये दिन प्रिंस नरूला की जिंदगी में काफी मायने रखता है क्योंकि वे 23 जनवरी को बिग बॉस का सीजन-9 जीतने में सफल रहे थे. इस तरह उन्होंने इस दिन को और यादगार बना लिया है.

Print Friendly, PDF & Email

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here