April 25, 2024

विद्या मंदिर स्कूल में जश्र-ए-तंरग के साथ मनाया वार्षिकोत्सव

Faridabad/Alive News : सेक्टर-15 स्थित विद्या मंदिर पब्लिक स्कूल के श्री हरि सभागार में वार्षिकोत्सव उमंग-तरंग जश्न-ए-बचपन बड़ी धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर स्कूल के प्रिंसीपल आनन्द गुप्ता द्वारा नर्सरी कक्षा की ईशिका गुप्ता आदि को शैक्षणिक क्षेत्र में आऊट स्टेंडिंग एक्सीलेंस एकॉडमिक अवार्ड से स मानित किया गया। इस अवसर पर शिक्षाविद्व अंजलि गुप्ता तथा कॉडिनेटर शैली विशेष तौर पर मौजूद थी।

जश्न-ए-बचपन की श्रंखला के समापन में किंडर गार्डन के नन्हे-मुन्हें बच्चों ने अपनी रंगारंग प्रस्तुति ाी दी। बच्चों ने कार्यक्रम का आरंभ में गणेश वंदना द्वारा दर्शकों तथा अभिभावकों का अभिनन्दन कर किया। इस अवसर पर शिक्षाविद् अंजली गुप्ता की उपस्थिति ने बच्चों में जोश भरा।

वार्षिकोत्सव की इस श्रंखला के समापन में प्री-नर्सरी तथा नर्सरी कक्षा के विद्यार्थियों ने बदलता बचपन नाटिका का संजीव मंचन किया। इस कार्यक्रम के द्वारा यह दर्शाया गया कि बच्चों का बचपन खेलकूद से दूर होकर इलेक्ट्रोनिक गैजेट्स के चक्रव्यूह में उलझता जा रहा है। रंग-बिरंगे पोशाकों में सजे बच्चों ने विभिन्न रंगारंग नृत्यों को प्रस्तुत कर एक खुशनुमा समां बांधा।

कार्यक्रम के अंत में प्रधानाचार्य आनंद गुप्ता ने बच्चों की भावपूर्ण प्रस्तुति की तहे दिल से प्रशंसा करते हुए उनके स्वर्णिम भविष्य की कामना की और उन्हें शैक्षिक गतिविधियों के लिए पुरस्कृत किया।