April 25, 2024

बेटी पैदा होने पर वार्षिक डयूज माफ : पुनीत मिश्रा

Faridabad/Alive News : एलायंस क्लब इंटरनेशनल की तीसरी नार्थ मल्टीपल मीटिंग का आयोजन किया गया। इस मीटिंग में विभिन्न प्रदेशों से एलायंस क्लब के पदाधिकारियो ने हिस्सा लिया। इसकी अध्यक्षता नार्थ चेयरमैन एल्ली पुनीत मिश्रा ने की। इस मीटिंग में लखनऊ, कानपुर, फरीदाबाद, हापुड, बटिंडा, होशियारपुर, दिल्ली के गर्वनरो नें अपने-अपने जिलों में किये गये कार्यो के बारे में उपस्थितजनों को अवगत कराया। इस बैठक में नार्थ मल्टीपल की पहली महिला लेडी एल्ली आशा मिश्रा भी शामिल हुई।

इस अवसर पर चेयरमैन पुनीत मिश्रा द्वारा चलाई जा रही बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की सर्विस की प्रशंसा की गयी एवं इसको और अधिक प्रचलित करने के लिए सभी ने सहयोग करने का आश्वासन दिया। इस मौैके पर चेयरमैन मिश्रा ने कहा कि हमारे द्वारा चलाई जा रही बेटी बचाओ बेटी पढाओ मुहिम को सफल बनाने में सभी एलायंस क्लब के पदाधिकारियो ने जों अपना सहयोग दिया है, उसके लिए सभी का वह आभार जताते है और इस मुहिम को हरियाणा ही नहीं पूरे भारतवर्ष में चलाने के लिए आपका सहयोग भी मांगते है। मिश्रा ने कहा कि 2017-18 के वार्षिक डयूज को माफ कर दिया एवं आगामी दिनो में जो भी बेटी पैदा होगी वह डयूज उसके पैदा होने की खुशी में मिठाई वितरित करने में लगाया जायेगा।

जिस पर सभी उपस्थित गर्वनरो ने अपनी सहमति जताई एवं एल्ली पुनीत मिश्रा की जमकर प्रशंसा की। इस मौके पर फरीदाबाद के गर्वनर देवेन्द्र अधाना, सुनील अग्रवाल, भूषण सिंगला, फरीदाबाद ग्रीन की प्रधान माया अग्रवाल, कोषध्यध्क्ष आशा मिश्रा, इटरनेशनल पीआरओ के जी अग्रवाल, एस.एम.अरोडा ने भी शिरकत की।