April 25, 2024

डायनेस्टी इंटरनेशनल स्कूल ने धूमधाम से मनाया वार्षिक उत्सव

Faridabad/Alive News : सैक्टर-28 स्थित डायनेस्टी इंटरनेशनल स्कूल ने अपना वार्षिक उत्सव बड़े धूमधाम से मनाया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्यातिथि सीपीएस सीमा त्रिखा व विशिष्ठ अतिथि डायनेस्टी स्कूल एवं मेडिचैक अस्पताल के संस्थापक आर.एस.वर्मा के द्वीप प्रज्वलन्न से हुआ। कार्यक्रम में मंच संचालन करते हुए स्कूल की छात्रा सिमरन व मानसी शर्मा ने स्कूल की उपलब्धियां बताई। स्कूल के बच्चों ने अपनी हैरतअंगेज प्रस्तुतियों से दर्शकों का मनमोह लिया।

20-dec-photo-2

मुख्यातिथि सीमा त्रिखा ने अपने सम्बोधन में कहां कि मैं आज जिस स्कूल के मंच पर खड़ी हूं वह मेरे गुरू का स्कूल है जिन्होंने मुझे आर्शीवाद देकर यहां तक पहुंचने के लायक बनाया। उन्होंने कहा कि डायनेस्टी स्कूल क्षेत्र का सबसे पुराना स्कूल है, स्कूल की उपलब्धियां बच्चों से लगाई जा रही है। जिसका एक उदाहरण मैं स्वयं हूं। उन्होंने कहा कि इस स्कूल के बच्चे आईआईटी जेईई से लेकर एचसीएस, आईएएस और अलग-अलग क्षेत्रों में पहुंचे हुए है यह बहुत फर्क की बात है। मेरे लिए सौभाज्य की बात है कि मैं आज इस मंच पर खड़ी हूं।

1

वहीं स्कूल की प्रिंसीपल बिमला वर्मा, डायरेक्टर नीतिन वर्मा और मेडिचैक के निदेशक डॉ. सुमित वर्मा, डॉ. रंजिता वर्मा, कल्पना वर्मा ने कार्यक्रम में आए सभी अतिथियों का स्वागत बुके भेंटकर किया। कार्यक्रम में बीजेपी जिला महामंत्री देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि स्कूल हमारे क्षेत्र का सबसे बड़ा स्कूल है। जो समय-समय पर हमारा सहयोग करता रहता है, देवेन्द्र ने कहा कि स्कूल के बच्चों की एक्टिविटी देखकर लगता है कि स्कूल पढ़ाई के साथ ही अदर एक्टिविटी के लिए कार्य कर रहा है।

इस अवसर पर सीडब्ल्यूसी के चेयरमैन एच.एस.मलिक, कौशल बाटला, एसएस गोसांई, उमंग मलिक, रामशरण भाटिया, साकेत भाटिया, आरएस गांधी, एचएल भुटानी, तरूण गुप्ता, रोटेरियन नवीन गुप्ता, एमएल संचदेवा, अश्वनी त्रिखा आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे।