आइडियल पब्लिक स्कूल में हर्षोल्लास से मनाया गया वार्षिक महोत्सव

0
271
Faridabad/Alive News : शिव दुर्गा विहार स्थित आइडियल पब्लिक स्कूल में बड़े हर्षौल्लास के साथ वार्षिक महोत्सव मनाया गया। इस वर्ष महोत्सव का विषय “EUPHORIA” रक्खा गया। जिसका मतलब भारत के विभिन्न रंगो को दर्शाना है। स्कूल के बच्चों नें इसे बड़े ही अद्भुद तरीके से प्रस्तुत भी किया।
बच्चों ने भारत के विभिन्न राज्यो के मूल नृत्य को प्रस्तुत किया एवं कई रंगारंग कार्यकर्म भी हुए। जिसमे एक नृत्य अभी हाल ही में हुई एक दुखद घटना को ध्यान में रखते हुए नारी शशक्तिकरण को समर्पित था। जिसमे छात्राओं ने नारियों के खिलाफ हो रही वारदातों को अब और न सहने का संदेश दिया।
महोत्सव की मुख्य अथिति सीमा त्रिखा  (एएम. एल. ए. बड़कल विधानषभा क्षेत्र) रहीं। उन्होने अपनी उपस्थिती से स्कूल के सभी अध्यापको एवं बच्चों को कृतार्थ किया। स्कूल के अध्यक्ष फूलचंद भड़ाना ने आगे बढ़कर उनका स्वागत किया। सीमा त्रिखा ने अपने चंद मिन्टो के भाषण में बच्चों को संबोधित करते हुए छत्र जीवन में शिक्षक का महत्व समझाया और सत्र की आखिरी परीक्षा के लिए खूब मन लगा कर पढ़ने के लिए प्रेरित किया।
अंतत स्कूल की प्रधानाचार्या सुदेश भड़ाना ने आखिरी वर्ष में अव्वल आए बच्चों को पुरुषकृत किया साथ ही कुछ शिक्षकों को भी उनके अच्छे कामो के लिए पुरुषकृत किया गया एवं अंत में श्रीमति सुदेश बड़ाना जी ने सभी बच्चों, अभिभावकों, अध्यापकों एवं अथितियों का महोत्सव में भाग लेने के लिए आभार प्रकट किया।
Print Friendly, PDF & Email