April 27, 2024

नए साल पर सौरव पंडित का एक और एलबम कतार हुआ रिलीज

Faridabad/Alive News : मां की डांट से जिंदगी संवारने वाले फरीदाबाद के छोरे और इंटरटेनमेंट जगत में अपने अभिनय से पहचान बनाने वाले सौरव पंडित ने नए साल में अपनी एक और एलबम कतार को रिलीज किया है। जिसकी रिलीजिंग बल्लभगढ के नाहर सिंह महल से की गई, जहां दर्जनों कलाकारों ने मिलकर एक साथ कतार एलबम को रिलीज किया। जिसने मात्र 3 दिनों में सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है, यू-ट्यूब की बात करें तो कतार एलबम को देखने और पंसद करने वालों की कतार सी लग गई है।

3 दिन में कतार एलबम का सांग तेरी पीछे सोडिये कतार लगी है करीब 38 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है। कतार एलबम में फरीदाबाद के सौरव पंडित ने मुख्य कलाकार की भूमिका निभाते हुए सबको हैरान कर दिया है। 4 मिनट के इस गाने में सौरव पंडित एक कुडी के पीछे अगल अलग जगहों पर भागते हुए नजर आ रहे हैं गाना बेहद इंटरटेन करने वाला है जोकि दर्शकों को खूब भा रहा है। कतार एलबम के इस गाने की बात करें तो गाने की शूटिंग पंजाब में की गई है जो पावर बुल म्युजिक के बैनर तले रिलीज किया गया है। जिसका निर्देशन सतविन्दर बी ने किया है। इस गाने को पंजाबी गायक पैरी बैसला ने अपने स्वरों से सजाया है और म्यूजिक डीसी बॉस ने दिया हैं।

एक के बाद एक हिट एलबमों की कतार लगाने वाले सौरव पंडित ने बताया कि वो अपने फेंस कम समर्थकों का बहुत ध्यान रखते हैं इसलिये उन्होंने अपने समर्थकों को नये साल का तोहफा अपनी कतार एलबम रिलीज करके दिया है, जिसे उनके फेंस कम समर्थकों ने कबूल किया जिसका जीता जगाता प्रमाण यू-ट्यूब पर वीडियो को देखने वालों लिस्ट है। इसलिये वो अपने सभी समर्थकों का इतना प्यार देने पर धन्यवाद करते हैं और उम्मीद करते हैं भविष्य में भी वो अपना प्यार ऐसे ही बनाये रखें। बल्लभगढ के राजा नाहर सिंह महल में रिलीजिंग के दौरान सौरव पंडित के साथ पैरी बैसला, रोमी, विक्की ठाकुर, मोनू ठाकुर, उदित महाना, सोनू माकन और प्रियांसू सहित दर्जनों फैंस कम समर्थक भी माजूद रहे।