April 20, 2024

असामाजिक ताकतें न करे मुस्लिम समाज को बदनाम : तंवर

Faridabad/Alive News :  हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ.अशोक तंवर ने बंगलादेश में हुए आतंकवादी हमले पर गहरा दुख जताते हुए कहा कि कुछ असामाजिक ताकतें मुस्लिम समाज को बदनाम करने का प्रयास कर रही है, परंतु ऐसी ताकतें अपने नापाक इरादों में कभी कामयाब नहीं हो सकती क्योंकि इस्लाम में निर्दाेषों व मासूमों की हत्या करना सबसे अपना पाप माना जाता है और ऐसे लोगों को अपने कुकृत्यों का हिसाब देना ही होगा।

तंवर हयात गार्डन बडखल में आयोजित विशाल रोजा इफ्तार दावत में उपस्थित मुस्लिम समाज के लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर उनके साथ मुख्य रुप से कांग्रेसी नेता विकास चौधरी, राकेश भडाना, सुमित गौड, ज्ञानचंद आहुजा, इकराम खान, महेंद्र शर्मा, रिंकू चंदीला, देवेन्द्र बबली, नौशाद खान आदि उपस्थित थे। तंवर ने मुस्लिम भाईयों को रमजान की मुबारकबाद देते हुए कहा कि रमजान का माह बहुत ही पवित्र होता है, रमजान में रोजा रखने से जायरीनों के अंदर धर्म की राह पर चलने का जज्बा प्राप्त होता है और मानवता व समाज की सेवा की भावना को बढ़ावा मिलता है।

उन्होंने कहा कि रोजा इफ्तार हिन्दू-मुस्लिम को एक-दूसरे के करीब लाता है और जब कई बिरादरी-समाज के लोग एकत्रित होते है उससे भाईचारे की भावना को बढ़ावा मिलता है। इस मौके पर मोहम्मद नाजिम, अहसान कुरैशी, इजरायल कुरैशी, शहनवाज, राशिद सैफी, इजरायल मास्टर, साजिद मास्टर, मोहम्मद आजिम, हारुन खान, रमजान खान सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।