April 25, 2024

टाइगर जिंदा है और पद्मावती की वजह से चर्चा में है अनुप्रिया गोयनका

New Delhi/Alive News : अनुप्रिया गोयनका, ये नाम इन दिनों दो बड़ी फिल्‍में टाइगर जिंदा है और पद्मावती की वजह से चर्चा में है. लेकिन कम लोग ही जानते हैं कि उन्होंने यूट्यूब के लिए पहला लेसबियन ऐड शूट किया था. अनुप्रिया हाल ही में सलमान खान की टाइगर जिंदा है में नर्स के किरदार में दिखीं थी. फिल्म में उनके काम की काफी तारीफ हो रही है.

पद्मावती फिल्म में ये एक्ट्रेस राजा रतन सिंह (शाहिद कपूर) की पहली पत्नी नागमती का किरदार निभा रही है. उन्होंने वरुण धवन और जॉन अब्राहम की ढिशुम में भी छोटा सा रोल किया है.

अनुप्रिया ने 2013 में तेलुगु फिल्म ‘से अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत की थी. इसके बाद वे ‘पाठशाला’, ‘बॉबी जासूस’, ‘ढिशुम’, ‘डैडी’ जैसी बॉलीवुड फिल्म में नजर आ चुकी हैं. वहीं, रानी नागमती के रॉयल लुक की झलक भंसाली प्रोडक्शन के ट्विटर पेज पर दिखाई गई थी.

टाइगर जिंदा है ने बनाया रिकॉर्ड
5 साल बाद भी टाइगर का क्रेज दर्शकों के दिलों में कम नहीं हुआ है. इस फिल्म ने महज तीन दिन में 114.93 करोड़ कमाई कर ली है. बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली सलमान खान की ये 12वीं फिल्म है. इस कामयाबी के साथ सलमान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे एक्टर बन गए हैं जिनकी सबसे ज्यादा फिल्में 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई हैं.