April 24, 2024

अनुराग गर्ग लॉयस क्लब ऑफ फरीदाबाद सिटी 321-ए-1 के नए प्रेजिडेंट

Faridabad/Alive News : लॉयस क्लब ऑफ फरीदाबाद सिटी 321-ए-1 की ओर से होटल गोल्डन गलैक्सी में इंस्टालेशन सेरेमनी का आयोजन किया गया। जिसमें 2017-18 सेशन के लिए नई टीम की घोषणा की गई। जिसमें लायन अनुराग गर्ग को प्रेजिडेंट, अरूण गुप्ता को सचिव, रामरतन गोयल को कोषाध्यक्ष चुना गया। कार्यक्रम की शुरूआत राष्ट्रगान से हुई।

कार्यक्रम में पहुंचे चीफ गेस्ट डिस्ट्रिक गवर्नर बीएम शर्मा, चेयरमैन इंस्टालेशन लायन वीएस कुकरेजा, ऑफिसर तेजपाल सिंह खिल्लन, एम.एल. अरोड़ा ने द्वीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की। इस अवसर पर विशेष अतिथि के रूप में लॉयन टी.एस.अरोड़ा ने शिरकत की। वहीं डी.के.चुघ ने मास्टर सैरामनी की भूमिका निभाई। इस अवसर पर रिक्की गर्ग ने आई हुई लायनेस क्लब की महिलाओं का स्वागत किया।

प्रधान अनुराग गर्ग ने आए हुए गेस्टों का स्वागत बुके द्वारा और माला द्वारा किया। इस अवसर पर तेजपाल सिंह खिल्लन ने चुने गए सदस्यों को क्लब के कामों के बारें में जानकारी देते हुए समाजसेवा के प्रर्ति समर्पित रहने के लिए कुछ टिप्स दिए और क्लब के सदस्यों को शपथ दिलाई। प्रेजिडेंट बनने पर लॉयन अनुराग गर्ग का आए क्लब के सदस्यों ने फूल-मालाओं द्वारा जोरदार स्वागत किया।

इस अवसर पर प्रेजिडेंट अनुराग गर्ग ने अपने संबोधन में कहा कि मुझे जो आज जिम्मेदारी सौंपी गई है। उसे में समाजसेवा के कार्यों से बेखूबी निभाने की प्रयास करुंगा और क्लब के सभी सदस्यों को साथ लेकर लोगों की भलाई के लिए हमेशा तत्पर रहूंगा।

इस अवसर पर रविन्द्र वोहरा रीजनल चेयरमैन, राजन भाटिया वाइस रीजनल चेयरमैन, आरडी शर्मा जोन चेयरमैन, सुरेश अग्रवाल चेयरमैन इंस्टालेशन, राजेश गुप्ता रिप्सेशन चेयरमैन, ओ.पी. बंसल, केसी. गर्ग, रमेश बंसल, सुनील अग्रवाल, आशुतोष मित्तल, आनन्द गुप्ता, अशोक जैन, जे.पी. बंसल, हरीश गुप्ता सहित अनेकों लॉयन मौजूद थे।