April 19, 2024

क्षेत्रों और कॉलोनियों के विकास और जीवन स्तर के सुधार में कसर नहीं छोड़ेंगे : अमन गोयल

Faridabad/Alive News : सभी क्षेत्रों मे विकास और कॉलोनियों के जीवन स्तर में सुधार के लिए उद्योग मंत्री विपुल गोयल विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे और संत नगर में भी युद्ध स्तर पर सर्वांगीण विकास किया जाएगा। ये दावा युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने फरीदाबाद विधानसभा की संतनगर कॉलोनी में खाली पड़े भूभाग के भराव और चारदीवारी निर्माण के कार्य का शुभारंभ करते हुए व्यक्त किए।

इस भूभाग पर गंदगी और जलभराव से स्थानीय निवासियों की काफी पुरानी मांग थी कि इसका भराव किया जाए। इस समस्या से निदान के बाद इस भूभाग पर कम्यूनिटी सेंटर के निर्माण की प्रक्रिया भी प्रस्तावित है, जिसे जल्द ही मंजूरी मिलने की उम्मीद है। इस मौके पर अमन गोयल ने कहा कि संतनगर में सडक़, सीवर और पानी की समस्या का भी जल्द समाधान हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि जल्द संत नगर के निवासियों को सेक्टर 16-ए के वाटर बूस्टिंग पंप के माध्यम से मीठे पानी की सप्लाई होगी और समुचित जल आपूर्ति के लिए ट्यूबवेल भी लगाए जाएंगे। साथ ही स्कूल की मरम्मत का कार्य का भी जल्द शुरू हो जाएगा।

उन्होने कहा कि सीवर का कार्य पूरा होने के बाद गलियों में टाइल्स लगाने के कार्य की शुरूआत होगी और संत नगर की हर समस्या को दूर किया जाएगा। इस मौके पर स्थानीय पार्षद छत्रपाल, विजय शर्मा, ओमपाल,,एस.डी यादव, पवन लोहिया, जमुना, निरंजन, राकेश मौर्य, आलिम खान, यूनिस खान, भूदत, देवेंद्र भड़ाना, रामबृज, लीला, रिंकू, संतराम मौर्य, अकबर खान और सुधीर भड़ाना सहित मौजूद रहे।