April 18, 2024

आ रही है बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री से अपर्णा तिलक

Mumbai : टीवी शो ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ फेम एक्ट्रेस अपर्णा तिलक जल्द ही बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाली हैं। खबरों पर यकीन करें तो इस वीकेंड अपर्णा बिग बॉस के इस सीजन की पहली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट होंगी। करीब पिछले एक महीने से बिग बॉस में अब तक कोई भी वाइल्ड कार्ड एंट्री नहीं हुई है। शो के करीबी सूत्रों के मुताबिक, अपर्णा ने भी शो में आने की तैयारी कर ली है।

भट्ट कैम्प की फिल्म में काम कर चुकी हैं अपर्णा…

अपर्णा टीवी की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने कई टीवी शोज जैसे- फैमिली नंबर वन, जीत और कोई अपना सा में काम किया है। इसके अलावा वो विक्रम भट्ट की फेमस मूवी ‘फुटपाथ’ में भी काम कर चुकी हैं। इस फिल्म में उनके साथ बिपाशा बसु, आफताब शिवदासानी भी थे। फिल्म में अपर्णा ने एक इंग्लिश टीचर का किरदार प्ले किया था।

8

रियल लाइफ में की है डॉक्टर से शादी…
अपर्णा ने रियल लाइफ में डॉक्टर से शादी की है और उनके हसबैंड का नाम आमोद है। वो बैडमिंटन प्लेयर भी हैं। आमोद उनसे 12 साल बड़े हैं। हालांकि फिलहाल अपर्णा टीवी में एक्टिव नहीं हैं लेकिन बिग बॉस से वापसी उनके करियर के लिए अहम साबित हो सकता है।

फिलहाल ये कंटेस्टेंट हैं बिग बॉस में…
बिग बॉस सीजन 10 में फिलहाल सेलेब्रिटी और कॉमन लोग मिलाकर 10 कंटेस्टेंट हैं। इनमें राहुल देव, गौरव चोपड़ा, वीजे बानी, रोहन मेहरा, लोपामुद्रा राउत, मोनालिसा, ओम स्वामी, मनु पंजाबी, मनवीर गुज्जर और नीतिभा कौल।